घुसपैठ कर रहे चार पाक आतंकी ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

  • कारगिल विजय दिवस पर कुपवाड़ा से घुसपैठ कर रहे थे आतंकी

नई दिल्ली/ जम्मू। देश कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है और आतंकी सीमा लांघने की कोशिश में हैं। ऐसी ही एक कोशिश आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में की है। हालांकि, जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया है।
आतंकियों का यह समूह देश की सीमा में दाखिल होने की कोशिश कर रहा था। उसी समय गश्त कर रहे जवानों की नजर उनपर पड़ी। इसके बाद उनमें मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें चार को तो मार दिया गया लेकिन बड़ी सफलता तब मिली जब एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया गया।
सेना के सूत्रों ने बताया है कि पकड़ा गया आतंकी लाहौर का रहने वाला है। इसके साथ ही उसने अपना नाम बहादुर अली बताया है। सेना उसके शिनाख्त की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही पांचों आतंकियों के बारे में पता चला है कि वे लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य थे। कल रात को ही उन्होंने घुसपैठ की थी। इसके बाद वे किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए आ रहे थे। गौरतलब है कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के गुट ने प्रवेश कर हंगामा मचाया था। यहां तक कि कुछ आतंकी पंजाब के पठानकोट तक आ गए थे और एयरफोर्स स्टेशन में घुस गए थे। हालांकि, सभी को मार गिराया गया था।

Pin It