घर में मिली रिटायर्ड सचिवालय कर्मी की लाश

पूरी तरह सड़ी हुई मिली बुजुर्ग की लाश

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। गुडंबा के कल्याणपुर इलाके में घर में एक बुजुर्ग की लाश घर में सड़ी हालत में मिली। बुजुर्ग की कब मौत हुई किसी को खबर नहीं हुई। जब लाश से बदबू आने लगी और बदबू बर्दाश्त के बाहर हो गई तब पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घर का दरवाजा तोडक़र अंदर घुसी। वहां 70 साल के बुजुर्ग की लाश पूरी तरह सड़ी हुई मिली। पुलिस का मानना है कि उसकी मौत बीमारी से हुई है।
इस संबंध में इंस्पेक्टर गुडंबा ऋ षिकेश यादव ने बताया कि अल्मोड़ा निवासी गोविंद सिंह कैरा (70) सचिवालय से रिटायर थे। उनके तीन बेटे हैं जो बाहर नौकरी करते हैं। गोविंद सिंह कल्याणपुर इलाके में अपने मकान में अकेले रहते थे। गुरुवार की सुबह मोहल्ले वालो को गोविंद सिंह के घर से बदबू का एहसास हुआ। सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंची तो गोविंद का सड़ा हुआ शव कमरे में पड़ा मिला।
शव तकरीबन 10 दिन पुराना हो चुका था और उसमें कीड़े पड़ चुके थे। छानबीन के बाद पुलिस ने किसी तरह गोविंद के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस बात की खबर गोविंद के बेटों को भी दे दी है। इंस्पेक्टर गुड़ंबा ने बताया कि गोविंद सिंह को हार्ट और शूगर की बीमारी थी। इससे उसकी मौत हुई है। वहीं, पडोसियों ने बताया कि सचिवालय में सैक्शन ऑफिसर के रूप में नौकरी करने वाले कैरा किसी से कोई मतलब नहीं रखते थे। वह 10 साल पहले ही रिटायर हो गए थे। लोगों की मानें तो वह एक दो दिन में एकाध बार दिख जाते थे।

Pin It