गोरखपुर में युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

गोरखपुर में युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

मेडिकल कॉलेज में भर्ती आरोपियों की तलाश में पुलिस

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र से एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
मंगलवार की सुबह दो बाइक से आए युवकों ने युवती को भटहट कस्बे में स्थित निजी अस्पताल के सामने छोडक़र फरार हो गए। युवती अद्र्धनग्न हालत में थी। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नया कपड़ा खरीद कर युवती को दिया, इसके बाद उसे उसे स्वास्थ्य केंद्र ले गई। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पीडि़ता ने पुलिस को बताया है कि सोमवार की देर शाम वह घर से निकली थी। गांव थोड़ी दूरी पर पांच युवक मिले और उसे झांसे में लेकर अपने साथ चले गए। बाद में बाइक से उसे अज्ञात स्थान पर ले गए। इसके बाद शराब के नशे में वे रात भर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। सुबह उसकी हालत खराब होने पर युवक उसे भटहट कस्बे में छोडक़र फरार हो गए। युवती की तलाश कर रहे परिजन भटहट स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गए थे।
उनके मुताबिक युवती को कभी-कभी कुछ देर के लिए मानसिक विक्षिप्तता का दौरा पड़ता है। इस पर वह अक्सर घर से निकल जाती है। सोमवार को भी वह उसी दशा में घर से निकल गई थी। उस समय परिवार के किसी व्यक्ति को इस बारे में पता नहीं चला। बाद में उसे घर में न पाकर परिजनों ने तलाश करना शुरू किया। गुलरिहा इंस्पेक्टर रवि कुमार राय ने कहा कि अभी यह नहीं स्पष्ट है कि युवती के साथ दुष्कर्म कहां हुआ है। युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है। घटना की छानबीन की जा रही है।

एलडीए ने ध्वस्त किए अवैध निर्माण

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी में हो रहे अवैध निर्माणों पर मंगलवार को एलडीए का बुलडोजर चला। एलडीए टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में गोमतीनगर विस्तार में अवैध रो हाउसिंग को ढहा दिया वहीं मल्हौर रोड पर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त कर तीन बीघा जमीन को कब्जामुक्त कराया।
विहित प्राधिकारी पंकज ने बताया कि गोमतीनगर के नोवा पैरामेडिकल के पीछे, भैसोरा खरगापुर गोमती नगर विस्तार में पुनीत नागपल द्वारा गंगोत्री बिहार पर बने अवैध रो-हाउसिंग को पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी लगाकर गिराया गया है जबकि मल्हौर रोड के अमनगंज में लगभग 3 बीघा की अवैध प्लाटिंग को भी ध्वस्त कर कब्जा मुक्त करा लिया है। इस दौरान जहिरूद्दीन-अधिशासी अभियंता, प्रवर्तन जोन एक के नेतृत्व में अवर अभियन्ता राजीव मिश्रा, नरेन्द्र सिंह, सरोज कुमार तथा अमरीश शर्मा व क्षेत्रीय पुलिस बल मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *