गोरखपुर में फिर लगे पोस्टर, योगी नायक और राहुल बने देश बांटने वाले

  • प्रदेश में शुरू हो गई है पोस्टर राजनीति, कई नेताओं के लग चुके हैं पोस्टर

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गोरखपुर। प्रदेश में पोस्टर वार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोरखपुर जिले का है। इस नये पोस्टर में कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को देश बांटने वाला बताया गया है। गोरखपुर में लगे इस पोस्टर में सिर्फ राहुल गांधी नहीं, बल्कि अन्य विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा गया है। बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट प्रोजेक्ट करने की मांग करते हुए यह पोस्टर शहर में जगह-जगह लगाए गए हैं। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की तरफ से जारी इस ‘संकल्प 2017 अबकी बार योगी सरकार’ के नाम से इस पोस्टर में बसपा सुप्रीमो मायावती को ताज घोटाले में संलिप्त दिखाया गया है। वहीं, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मुल्ला भ्रष्टाचारी अखिलेश यादव बताया गया है। इस तरह से फिर से एक बार पोस्टर वार गरमाता दिख रहा है।
इसके अलावा, एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों को बरगलाने वाला बताया गया। इस पोस्टर में कांग्रेस उपाध्यक्ष को देश बांटने वाला दर्शाया गया है। इस पोस्टर में योगी आदित्यनाथ को नायक बताते हुए लिखा गया है। जिसमे सभी विपक्षी दल यह कह रहे हैं- ‘भागो योगीजी आ रहे है।’
इससे पहले भी मायावती को मां काली के पोस्टर के रूप में, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य को कृष्ण अवतार में और कई दूसरे नेताओं को दिखाया जा चुका है। ऐसे में प्रदेश के विधानसभा चुनावों के नजदीक आने के साथ यह पोस्टर वार चुनाव प्रचार और बात रखने का एक नया माध्यम बनता दिख रहा है।

Pin It