गोमतीनगर विस्तार में खामियां देख भडक़े एलडीए वीसी

  • अभियंता को निलंबित करने के निर्देश, अन्य पर भी होगी कार्रवाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। एलडीए वीसी अनूप यादव ने मंगलवार को गोमती नगर विस्तार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सेक्टर एक से लेकर सात तक में खामियां मिलीं। इस पर वीसी ने एक अभियंता को निलंबित करने समेत अन्य के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए।
शहीद पथ स्थित 100 डॉयल में मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। उनके आने से पूर्व गोमती नगर सेक्टर एक, पांच, छह व सात में अभी तक जितने काम हुए हैं, उसकी समीक्षा की गई और संबंधित अभियंताओं से जवाब-तलब किया गया। कुछ कार्यों में लापरवाही बरतने के कारण एक अभियंता को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं और दो को चेतावनी देते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद उन्होंने गोमती नगर विस्तार स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क का दौरा किया। यहां मुख्य प्रवेश द्वार के काम में तेजी लाने के साथ-साथ पार्क में सौन्दर्यीकरण के लिए किये जा रहे निर्माण को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए।

एलडीए ने हटवाया अतिक्रमण

एलडीए के उपाध्यक्ष डा. अनूप यादव के निर्देश पर चंद्र शेखर आजाद पार्क गोल मार्केट, महानगर में मल्टी लेवल पार्किंग का अतिक्रमण हटाया गया। यहां तुषार श्रीवास्तव द्वारा किए गए अवैध कब्जे को अधिशासी अभियंता प्रवर्तन ट्रांसगोमती के नेतृत्व में कार्रवाई करके हटाया गया।

Pin It