गैरों से नहीं अपनों से गिला…

पार्टी के लोग ही बने मुसीबत

  • अपने ही बजा रहे सरकार का बैंड

  • राजधानी के कई कार्यक्रमों में शामिल हुए मुख्यमंत्री

  • मीडिया से बात करने से बचते रहे सीएम

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी और सरकार में कुछ ऐसे लोग हैं जिनके कामों से सरकार का प्रचार उल्टा हो जाता है। ये कहना है यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का। लखनऊ में मुख्यमंत्री कई कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने ये बात कही।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को लखनऊ के शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विकलांगों की संख्या अधिक है और सरकार विकलांगों को समाज की मुख्य धारा से जोडऩे का काम कर रही है। इसी दौरान उन्होंने मंच से कहा कि यूपी को लेकर जो नजरिया बना हुआ है उसे बदलने की जरूरत है और इसके लिए मीडिया का भी सहयोग चाहिए। उन्होंने कहा कि कई बार उनकी सरकार का प्रचार उल्टा हो जाता है और कई बार इसके लिए सरकार और पार्टी के साथी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उल्टा प्रचार होता है।
लखनऊ के शकुंतला मिश्रा विश्वविद्यालय में जयपुर की भगवान महावीर विकलांग सहायता समिति के साथ एक आर्टिफिशियल लिंब सेंटर की शुरुआत की गई है। इसके लिए एक एमओयू भी साइन किया गया, जिसके तहत जयपुर फूट अब शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी की आर्टिफिशयल लिंब बनाने में मदद करेगी।
वहीं इस कार्यक्रम के बाद सीएम का काफिला मोहान इलाके में पहुंचा जहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे का काम चल रहा है। यहां मुख्यमंत्री ने बनने वाले फ्लाईओवर का भूमिपूजन किया, इस दौरान मीडिया ने जब उनसे बात करनी चाही तो मुख्यमंत्री ने कहा कि शाम तक अच्छी खबर मिलेगी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मंत्रियों की करतूत अपने दबे अल्फाजों में बयान करते हुए नजर आये, उधर उत्तर प्रदेश के कद्दावर मंत्री और मुख्य प्रवक्ता शिवपाल सिंह यादव पत्रकार की मौत के सवाल पर कन्नी काटते नजर आये और उठकर चले गये। इससे यही साबित होता है कि जहां एक तरफ सीएम अपनी उपलब्धियों के सामने कुछ लोगों को रोड़ा बताते हुए नजर आये तो वहीं शिवपाल सिंह यादव अपने दागी मंत्रियों को बचाते नजर आये।
जाहिर है पत्रकार जगेंद्र की मौत के बाद आरोपी मंत्री के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई ना करने को लेकर सरकार सवालों के घेरे में है और शायद यही वजह है कि सीएम मीडिया से बात करने से बच रहे हैं।

Pin It