गुलाम नबी के सामने कांग्रेसियों का हंगामा, धक्का मुक्की

  • प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की चर्चाओं से नाराज निर्मल खत्री नहीं पहुंचे गुलाम नबी आजाद के स्वागत में
  • प्रभारी बनने के बाद पहली बार लखनऊ आए आजाद के सामने कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की, मीडिया फोटोग्राफर से की बदसलूकी

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। यूपी का प्रभारी बनने के बाद जब आज गुलाम नबी आजाद पहली बार लखनऊ आए तो यहां का नजारा देखकर उन्हें समझ आ गया कि कांग्रेस की इतनी बुरी हालत क्यों है। उनके सामने ही कांग्रेसियों में जमकर तू-तू-मंै-मैं और गाली-गालौज हुई। नाराज गुलाम नबी ने कई बार कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की मगर वे सुनने को तैयार नहीं हुए। कांग्रेस सेवादल के और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर गर्मागर्मी हुई। इस बीच प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने की चर्चाओं से नाराज मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री कार्यक्रम में ही नहीं आए। जितिन प्रसाद का प्रदेश अध्यक्ष बनना लगभग तय हो गया है इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ता उनकी चमचागिरी में जुटे रहे।
आज सुबह से ही एयरपोर्ट पर गुलाब नबी आजाद के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच गए थे। मधुसूदन मिस्त्री की छुट्टïी होने के बाद कांग्रेस में अपना वजूद बनाए रखने के लिए लोग गुलाब नबी को अपना चेहरा दिखाने को बेताब थे। एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक कांग्रेसियों का गाडिय़ों का काफिला गुलाम नबी आजाद के साथ चला।
जब यह काफिला गांधी भवन पहुंचा तो फिर कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता बेकाबू हो गए और आपस में ही भिड़ गए। इन लोगों ने मीडिया फोटोग्राफर को भी नहीं बख्शा और उनसे भी बदसलूकी की गई।

Capture

Pin It