गुजरात सरकार ने पीएम के टेंट पर 31 लाख खर्च किए

कांग्रेस ने गुजरात सरकार पर लगाया गंभीर आरोप
नई दिल्ली। गुजरात कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बनाए गए भव्य टेंट पर 31 लाख रुपये खर्च किए हैं। कच्छ रण के धोरडो में इस टेंट का निर्माण देश के शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ चल रहे सम्मेलन के दौरान मोदी के ठहरने के लिए किया गया है।
खुफिया ब्यूरो की ओर से आयोजित पुलिस महानिदेशकों, पुलिस महानिरीक्षकों का तीन दिवसीय वार्षिक सम्मेलन कल से शुरु हुआ। मोदी के साथ गृह मंत्री राजनाथ सिंह और उनके डिप्टी किरेण रिजिजू भी इस दौरे पर हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि प्रधानमंत्री खुद को प्रधान सेवक बताते हैं लेकिन अनुचित खर्च कर उनके लिए इस टेंट का निर्माण किया गया है। वहीं, कांग्रेस नेता जयसिंह परमार ने दावा किया कि मोदी के लिए बनाए गए इस टेंट के निर्माण में 31 लाख रुपये का खर्च आया है।

उमर अब्दुल्ला ने भी उठाए सवाल
जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी पीएम को घेरते हुए इस सम्मेलन पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने हैरानी जताई है कि यह देश के शीर्ष पुलिस अफसरों का सालाना सम्मेलन है और इसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस का प्रतिनिधित्व करने के लिए कोई अधिकारी है ही नहीं।

Pin It