गुंडे बाप का गुंडा बेटा

फोटो खीचने पर अमनमणि के गुंडों मीडियाकर्मियों पर किया हमला

सीमा सिंह ने कहा कि उनकी बेटी को मार डाला अमनमणि ने
अमनमणि के बाप ने भी कराई थी अपनी प्रेमिका की हत्या
अब बेटे अमनमणि भी चले अपने बाप की राह पर
ठेकेदार के अपहरण में महीनों से था फरार

K1 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आखिर अमनमणि त्रिपाठी भी अपने बाप अमरमणि त्रिपाठी की राह पर चल पड़े। सिरसागंज के निकट संदेहास्पद स्थिति में अमनमणि की पत्नी सारा की मौत हो गई। सारा की मां ने आरोप लगाया है कि अमनमणि ने उनकी बेटी की हत्या की है। अमरमणि ने खुद को बीमार बताकर अस्पताल में भर्ती होने की कोशिश की। मीडियाकर्मियों ने जब अमनमणि का फोटो लेना चाहा तो गुंडे दोस्तो ने पत्रकारों और पुलिसकर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी।
बड़ी-बड़ी गाडिय़ां रखने वाला अमनमणि एक मामूली कार के साथ अपनी पत्नी को लेकर आगरा जा रहा था। अमनमणि ने बताया कि फिरोजाबाद जनपद में उसकी कार पलट गयी, जिसमें उसकी पत्नी सारा की मौत हो गयी। हैरानी की बात यह है कि कार भयंकर रूप से टूट-फूट गयी मगर अमनमणि को खरोच तक नहीं आई।
अमनमणि लखनऊ में एक ठेकेदार के अपहरण और लूट के मामले में वांछित चल रहा था।। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने हिरासत में लेने की कोशिश की मगर अमनमणि खुद को बीमार बताकर अस्पताल में भर्ती होने की जुगत में लग गया। इस बीच अमनमणि के अस्पताल में पहुंचने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में उसके माफिया दोस्त भी वहां इक_ïे हो गये। इन लोगों ने पुलिसकर्मियों से भी बतदमीजी शुरू कर दी।
इस बीच जब मीडियाकर्मी अमनमणि का फोटो लेने लगे तो उनके दोस्तों ने इन पत्रकारों पर हमला बोल दिया। कुछ पत्रकारों के कैमरे टूट गये और कुछ के चोट भी आयी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने थोड़ा सख्त रवैया अपनाया।
अमनमणि के साथियों ने पूरी कोशिश करी कि किसी तरह अमनमणि को गंभीर रूप से बीमार दिखाकर उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया जाय, मगर उन्हें कामयाबी नहीं मिली। अमनमणि के कुछ प्रभावशाली रिश्तेदार सारा की मां को समझाने में जुटे रहे कि वह हंगामा न करें। सारा के रिश्तेदार कह रहे थे कि अमनमणि ने जानबुझकर एक मामूली कार से दुर्घटना को अंजाम दिया। अमनमणि के पिता अमरमणि अपनी पत्नी सहित कवियत्री मधुमिता शुक्ला की हत्या में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे हैं।

हैप्पी बर्थ डे राजनाथ जी…

लखनऊवासियों ने धूमधाम से मनाया अपने सांसद गृहमंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन
पुत्र पंकज ने पक्षी उड़ाकर की अपने पिता की दीर्घायु की कामना

लखनऊ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह का जन्मदिन आज लखनऊवासियों ने धूमधाम से मनाया। शहर के कई स्थानों पर मिठाईयां बांटी गयीं और गरीबों को फल और खाना दिया गया। आज शाम को बड़े पैमाने पर सुन्दरकांड पाठ का आयोजन किया जा रहा है। पंकज सिंह ने आज अपने निवास पर सैंकड़ों कबूतर और तोते उड़ाकर अपने पिता की दीर्घायु की कामना की। भाजपा दफ्तर में भी कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांटी। राजनाथ सिंह लखनऊ से सांसद हैं लिहाजा आज उनके जन्मदिन पर भी लोगो में खासी खुशी थी।

Pin It