गाली देने पर फल विक्रेता को दोस्त ने मारी थी गोली

गाली देने पर फल विक्रेता को दोस्त ने मारी थी गोली

पुलिस कर रही चश्मदीद की तलाश
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
प्रयागराज। शहर में कीडगंज थाना क्षेत्र के पुराना बैरहना में फल विक्रेता सुरेश पासी हत्याकांड की वजह पुलिस ने तलाश ली है। फिलहाल आरोपी दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि गाली देने पर उसने फल विक्रेता को मार डाला था। हालांकि मौके पर मौजूद चश्मदीद गवाह राहुल अभी फरार है। उसकी कीडगंज पुलिस तलाश कर रही है। कीडगंज थाना क्षेत्र के बैरहना मुहल्ले में टिंकू सोनकर ने अपने साथी सुरेश की गोली मारकर हत्या की थी।
हत्याकांड मामले में फल विक्रेता सुरेश पासी के भांजे मोनू की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। पुलिस ने आरोपी टिंकू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह सुरेश और राहुल के साथ ही अक्सर खाना-पीता था। कभी-कभार विवाद होने पर मारपीट की नौबत आ जाती थी। शनिवार रात भी तीनों लोग साथ थे। नशे में खाना खाने के दौरान आपसी बातचीत में तकरार हुई तो सुरेश ने बहन की गाली दे दी थी। इसी बात पर मारपीट हुई तो उसने तमंचे से गोली मार दी। इंस्पेक्टर कीडगंज अनुपम शर्मा का कहना है कि वारदात के समय मौजूद चश्मदीद राहुल की तलाश की जा रही है।

पुलिस के हत्थे चढ़ा भाजपा सांसद को धमकी देने वाला

लखनऊ पुलिस ने बिहार से आरोपी को दबोचा
१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भाजपा से भदोही के सांसद डॉ. रमेश चंद्र बिंद को अगवा कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। हजरतगंज कोतवाली में सांसद की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इंस्पेक्टर ने बताया कि भदोही से सांसद डॉक्टर रमेश चंद्र बिंदु को 27 अगस्त को मोबाइल पर एक धमकी भरा काल आई। सांसद ने तत्काल पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर हजरतगंज थाने में तहरीर दी, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसके बाद सर्विलांस सेल की मदद से आरोपी की लोकेशन निकालने के बाद एक टीम गठित कर बिहार रवाना की गई। इसके बाद आरोपी हुस्सेपुर एकमा, सारण बिहार निवासी अभिषेक ओझा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने फोन पर अभद्रता व धमकी देने की बात कबूल की है।

शादी न करने पर जान से मारने की धमकी

१११ 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। थाना बन्नादेवी क्षेत्र की एक युवती के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने सरेराह अश्लील हरकतें कर दीं। विरोध पर मारपीट की। साथ ही शादी का दवाब बनाते हुए जान से मारने की धमकी दी। इससे गुस्साए महाराज अग्रसेन समिति जिला युवा शाखा के सदस्यों ने रविवार को थाने पर करीब एक घंटे हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मसूदाबाद क्षेत्र की यह युवती अपनी मां के साथ दोपहर करीब एक बजे थाने पहुंची। साथ में महाराज अग्रसेन समिति के जिलाध्यक्ष हेमंत गर्ग व महामंत्री दिनेश अग्रवाल व अन्य कार्यकर्ता भी थे। पीडि़त युवती ने बताया कि शनिवार शाम को बाजार गई थी। तभी आदिल पुुत्र फरीद आ गया और हाथ पकड़ कर शादी के लिए दवाब बनाने लगा। विरोध पर अश्लील हरकतें की और जान से मारने की धमकी दी। आदिल उसे लंबे समय से परेशान कर रहा है। इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार दुबे ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *