गाजियाबाद से लापता दीप्ती मिली

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

गाजियाबाद। गाजियाबाद से लापता स्नैपडील की एग्जीक्यूटिव दीप्ती सरना आज पानीपत से मिली। इसके बाद वह अपने पिता और भाई के साथ कवि नगर के सी ब्लॉक स्थित अपने घर पहुंची।
इस दौरान गाजियाबाद पुलिस ने दीप्ती से गायब होने के बाबत पूछताछ भी की, लेकिन दीप्ती सरना के गायब होने के पीछे का सस्पेंस अभी बरकरार है। अभी तक पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि दीप्ती सरना किन परिस्थितियों में गायब हुई और पानीपत से उसकी बरामदगी कैसे की गई। इस बीच दीप्ती के पिता ने कहा कि पुलिस अभी तक दीप्ती के बैग और मोबाइल का पता नहीं लगा सकी है।

मुख्यमंत्री ने एसएसपी को दी बधाई
सीएम अखिलेश यादव ने एसएसपी गाजियाबाद धर्मेन्द्र सिंह को फोन कर दीप्ती की बरामदगी पर दी बधाई दी। एसएसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि दीप्ती ने आज सुबह अपने पेरेंट्स को कॉल कर बताया कि वह हरियाणा से गाजियाबाद आ रही है। उन्होंने बताया कि अब दीप्ती अपने पेरेंट्स के साथ है और सुरक्षित है। एसएसपी ने कहा कि बुधवार शाम से वैशाली इलाके से गायब हुई दीप्ती के लिए 200 लोगों की टीम बनाई गई थी, जिसने आस-पास के इलाके की सघन तलाशी ली। एसपी सिटी सल्मंताज पाटिल ने बताया ‘वह फिट है और सुरक्षित है।

Pin It