खूबसूरत है पैकफेड का नया भवन: शिवपाल

पैकफैड के नवनिर्मित भवन का काबीना मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने किया उद्घाटन
45 करोड़ की लागत से बना है 11 मंजिला भवन

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पीडब्लूडी एवं सिचाई मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि पैकफेड का भवन बहुत खूबसूरत बना है। सहकारिता विभाग गरीबों के लिए तेजी से काम कर रहा है। प्रदेश सरकार गरीबों के लिए बहुत सारी योजनाएं संचालित कर रखी हैं। और भी नई योजनाओं को खोजना है। सरकार तेजी से समस्याओं का निस्तारण करा रही है। 6 माह में 40 हजार मुकदमों का निस्तारण हुआ है।
यह बातें काबीना मंत्री शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश विधायन एवं निर्माण सहकारी संघ लि. (पैकफेड)के नवनिर्मित मुख्यालय भवन के उद्घाटन के दौरान कहीं। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे मुख्य अतिथि शिवपाल यादव ने विधिवत हवन-पूजन कर व फीता काटकर नव निर्मित भवन का लोकार्पण किया। इस अवसर पर शिवपाल ने कहा कि इस भवन के बनने में 45 करोड़ रुपए का खर्च आया है। पैकफेड का भवन 11 मंजिला है। इस अवसर पर पैकफेड के अध्यक्ष तोता राम यादव ने पैकफेड की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बताते हुए कहा कि आज बहुत खुशी हो रही है। पैकफेड का अपना भवन हो गया है। प्रबंध निदेशक पैकफेड राजीव यादव ने कहा कि पैकफेड 51.41 करोड़ के लाभ पर है। अब पैकफेड के कार्य करने की क्षमता 10 करोड़ से बढक़र 20 करोड़ हो गई है।
मुख्य अतिथि शिवपाल यादव का पैकफेड के अध्यक्ष सहित सभी सदस्यों व वरिष्ठï अधिकारियों ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान प्रमुख सचिव किशन सिंह अटोरिया व विभाग के सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे।

Pin It