कोविड अस्पताल से कोरोना संक्रमित बंदी फरार

कोविड अस्पताल से कोरोना संक्रमित बंदी फरार

कानपुर पुलिस ने तीन दिन पहले किया था गिरफ्तार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। लूट के मामले में आरोपित कोरोना संक्रमित बंदी पनकी के नारायणा अस्पताल से रात में खिडक़ी की ग्रिल निकालकर फरार हो गया। निगरानी में लगे पुलिसकर्मियों की शिफ्ट सुबह बदली तो पता लगा। फरार बंदी को तीन दिन पहले ही बादशाही नाका पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मियों में खलबली मच गई। वहीं उच्चाधिकारियों ने उसे पकडऩे के लिए पुलिस टीमें लगाई हैं।
ग्वालटोली निवासी 24 वर्षीय कन्हैया कश्यप को 24 जुलाई को लोगों ने नौघड़ा क्षेत्र में कोरियर कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय का मोबाइल लूटकर भागते समय पकड़ा था और पिटाई भी की। बादशाही नाका पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्थाई जेल चौबेपुर भेजा था। जहां अन्य बंदियों के साथ ही कन्हैया की भी कोरोना जांच कराई गई। रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे नारायणा अस्पताल पनकी में शिफ्ट कराया गया। डॉक्टरों ने उसे दूसरी मंजिल पर एक कमरे में भर्ती किया। निगरानी के लिए परिसर में ही नीचे दो पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए थे। रविवार देर रात कन्हैया अपने कमरे की खिडक़ी की एक ग्रिल उखाडक़र बाहर निकला और पाइप के सहारे नीचे उतरा और दीवार फांदकर फरार हो गया। ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को इसकी जानकारी तक नहीं हुई। सुबह जब दूसरी शिफ्ट के पुलिसकर्मी पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई।

गोप ने किया रूद्राभिषेक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। श्रावण मास के चौथे सोमवार पर सपा के पूर्व प्रदेश महासचिव व पूर्व कैबिनेट मन्त्री अरविन्द कुमार सिंह गोप ने प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने सिविल लाइन, बाराबंकी स्थित आवास पर कई विद्वान आचार्यों के मार्गदर्शन में भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया। उन्होंने भगवान शिव से सम्पूर्ण जगत को इस कोरोना से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *