केन्द्र सरकार को भुगतना पड़ेगा नोटबंदी का खामियाजा: राज बब्बर

नोटबंदी के खिलाफ महिला कांग्रेस ने किया प्रदेश भर में प्रदर्शन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। केन्द्र की मोदी सरकार की नोटबंदी के खिलाफ कांग्रेस की महिला इकाई ने प्रदेश भर में प्रदर्शन किया। इस दौरान राजधानी में भी कांग्रेस मुख्यालय से हजरतगंज स्थित गांधी प्रतिमा तक महिला कांग्रेस की सदस्यों ने हाथों में थाली और बेलन लेकर प्रदर्शन किया, जिसका नेतृत्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने किया। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश की महिलाएं मोदी सरकार के नोटबंदी के तानाशाही फैसले के खिलाफ सडक़ों पर उतरी हैं, क्योंकि उनको ही इससे सबसे अधिक पीड़ा पहुंची है। इसलिए अब आने वाले चुनाव में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिमा सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से जनता परेशान है। देश की अर्थव्यवस्था काफी प्रभावित हुई है। विकास दर दो प्रतिशत तक नीचे आ गई है। आम आदमी को अपनी मेहनत का पैसा बैंकों से निकालने में समस्या हो रही है। ऐसे में जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय केन्द्र सरकार कैशलेश होने की बातें कर रही है। जबकि अधिकांश एटीएम खाली हैं, उनमें कैश ही नहीं पहुंच पा रहा है।
ही नहीं नोटबंदी के माध्यम से कालाधन पर रोक लगाने का सपना दिखाने वाली सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है। उसने अपने साथी पूंजीपतियों का कालाधन ठिकाने लगा दिया। इसलिए कांग्रेस ने केन्द्र सरकार की नोटबंदी और उसकी मंशा का हर स्तर पर विरोध करने का फैसला किया है।

Pin It