कुछ नया करने के लिए कर रही हूं सुसाइड…

  • 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कानपुर। कानपुर जिले के बर्रा थाना क्षेत्र में सुसाइड करने की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां 12वीं की छात्रा ने सिर्फ इस लिए फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली क्योंकि वह कुछ नया और रोमांचक करना चाहती थी। इनकम टैक्स विभाग के इंस्पेक्टर उपेन्द्र सिंह की 18 साल की बेटी अनुष्का ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके इस कदम के लिए किसी को भी दोषी न ठहराए जाए और ऐसा करने के पीछे का मकसद कुछ रोमांचक और नया करने का है।
बर्रा थाना इलाके में रहने वाले उपेन्द्र सिंह अपनी पत्नी अर्चना, एक बेटी अनुष्का सिंह और बेटे निहाल सिंह के साथ रहते हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी नित्या दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही है। रविवार शाम घर पर सिर्फ 18 वर्षीय अनुष्का और उसका छोटा भाई निहाल था। अनुष्का की मां गोविन्द नगर स्थित अपने मायके गई थी जबकि पिता उपेंद्र स्कूटी ठीक कराने गए थे। अनुष्का ने अपने छोटे भाई को घर से बाहर खेलने के लिए भेज दिया। कुछ देर बाद जब भाई निहाल वापस घर लौटा तो उसने बहन के शव को फांसी पर लटकते देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने दरवाजा तोडक़र अनुष्का को फंदे से नीचे उतारा और उसे तत्काल पास के निजी अस्पताल भेजा जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

फंदे से झूला युवक
लखनऊ। बाजार खाला इलाके में सोमवार सुबह एक युवक ने फांसी के फंसे से झूलकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। बताया कि दस साल पहले मां ने भी फांसी लगाकर जान दी थी। बाजार खाला इंस्पेक्टर ने बताया कि ऐशबाग के मालवीयनगर में अशोक कुमार अपने दो बेटे सुनील मेल्होत्रा (२२) व मनीष मेल्होत्रा के साथ रहते हैं। अशोक कुमार कानपुर में नौकरी करते हैं। बताया कि मनीष रोजाना की तरह रविवार देर रात खाना खाने के बाद अपने ऊपर के कमरे में सोने चला गया। सुबह न उठने पर उसे भाई मनीष जगाने गया।

Pin It