किसान की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

किसान की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

खेत में पानी लगाने के विवाद को बताया जा रहा कारण

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इटावा। बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम रसूलाबाद के पास खेतों में पानी लगा रहे 40 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह खेत में पानी लगाने का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है और हमलावरों को तलाश कर रही है।
बसरेहर थाना अंतर्गत ग्राम नगला धोबा निवासी रविंद्र कुमार घर से खाना खाकर खेत में पानी लगाने के लिए गए थे। पड़ोसी खेत मालिक ने उसे पानी लगाने से रोका था। पुलिस की छानबीन में सामने आया है कि रविंद्र नहीं माना तो पड़ोसी खेत वाले बाइक से आ गए। रविंद्र को खेत से खदेड़ते हुए गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान पहुंचे तब तक हमलावर बाइक से फरार हो चुके थे। उनकी संख्या तीन बताई गई है। रविंद्र के बड़े भाई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना देने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि खेत पर पानी लगाने के विवाद में गोली मारे जाने से रविंद्र की मौत हो गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी और हत्यारोपितों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

सो रहे बुजुर्ग के मर्डर से सनसनी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बस्ती। अपनी बहन के घर रह रहे एक बुजुर्ग की सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे दो दिन पूर्व रास्ते में हुआ विवाद बताया गया है।
लालगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर निवासी ब्रह्मदेव दुबे (70) पुत्र रामनाथ दुबे अपनी बहन के घर नगर थाना क्षेत्र के कैथवलिया लाला गांव में रहते थे। उनके बहनोई लाल बहादुर चतुर्वेदी गांव के प्रधान हैं। उनके परिवार संग पिछले 20 साल से वह रह रहे थे। ब्रह्मदेव प्राथमिक विद्यालय कैथवलिया के बरामदे में सो रहे थे। इसी बीच रात 11 बजे के करीब उनके जोर जोर से चिल्लाने की आवाज आई तो परिजन स्कूल की ओर दौड़े। उनके सिर से लगे चोट से खून बह रहा था। घायल को लेकर लोग पीएचसी बहादुरपुर पहुंचे, जहां से डाक्टर ने उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात घायल बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। एसओ नगर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सिर पर डंडे से वार कर हत्या की गई है। परिजनो से पूछताछ में पता चला है कि हमलावर गांव का ही एक व्यक्ति है, जिसका नाम अखिलेश है। दो दिन पूर्व ब्रह्मदेव और अखिलेश के बीच रास्ते में विवाद हुआ था। मामले में आरोपी ने धमकी भी दी थी। परिजनों के अनुसार अखिलेश ने ही उनके सिर पर वार किया। घटना में अभी तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *