एमएस धोनी झारखंड के बाद यूपी में टैक्स फ्री

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
captureलखनऊ। क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी को यूपी में टैक्स-फ्री करने की घोषणा सीएम अखिलेश यादव ने कर दी है। फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं। बीते दिनों प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट ने अखिलेश यादव और उनके परिवार से मुलाकात की थी।

झारखंड में हो चुकी है टैक्स फ्री

यूपी से पहले झारखंड सरकार ने भी फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे टैक्स-फ्री करने की घोषणा कर दी थी। बता दें, महेंद्र सिंह धोनी का जन्म रांची में हुआ था और वहीं से उनकी जर्नी की शुरुआत भी हुई थी।

फिल्म के प्रॉड्यूसर भी खुश

फिल्म के प्रॉड्यूसर अरुण पांडेय ने कहा, हमें काफी खुशी है और यूपी सरकार व अखिलेश यादव का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। हम ये देखकर बेहद उत्साहित हैं कि फिल्म को इतना प्यार मिल रहा है।
धोनी बोले- सुशांत ने पूरी तरह से मुझे कॉपी कर लिया…
फिल्म को लेकर धोनी ने कहा, सुशांत ने बेहतरीन काम किया है। उसने पूरी तरह से मुझे कॉपी किया है। कैसे मैं बोलता हूं, कैसे मैं चलता हूं, उसने सब कुछ कॉपी किया है और यही फिल्म की सुंदरता है। अगर हम केवल क्रिकेट की बात करें तो सुशांत ने 9 महीने तक रोज 2 से ढाई घंटे इसकी प्रैक्टिस की है। अब तो वो खुद भी क्रिकेटर के रूप में क्रिकेट में पार्टिसिपेट कर सकता है।

Pin It