उफ ये गर्म

Captureबारिश के बाद लोगों ने चिलचिलाती गर्मी से कुछ राहत जरूर महूसस की थी लेकिन बरसात के बाद की उमस और गर्मी ने अब लोगों का जीना मुहाल कर दिया है जैसा कि इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि लोग तीखी धूप से बचने के लिए क्या-क्या अनोखी तकरीबें आजमा रहा हैं।

वीसी ने किया मिड-डे मील का उद्घाटन

अब तीमारदारों को मिलेगा कूपन से भोजन
 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। केजीएमयू में मरीजों के तीमारदारों को अब बाहर से खाना नहीं खाना पड़ेगा। उनको केजीएमयू में ही मुफत खाने की व्यवस्था होगी। इसमें बीपीएल कार्ड वाले मरीजों के तीमारदारों को शामिल किया जायेगा। केजीएमयू सहित एक प्रॉइवेट संस्था के सहयोग से मिड-डे मील को चलाया जायेगा। केजीएमयू के वीसी रविकांत ने आज मिड-डे मील का उद्घाटन किया। मिड-डे मील के उद्घाटन से बीपीएल मरीजों के तीमारदारों को लाभ मिलेगा। अब उनको बाहर से भोजन खरीदकर नहीं खाना पड़ेगा। इसी के साथ केजीएमयू बीपीएल कार्ड धारकों के तीमारदारों के लिए एक और सुविधा दे रही है।
केजीएमयू में असाध्य रोग से पीडि़त बीपीएल कार्ड धारकों का मुफ्त में ईलाज किया जाता हैै। बीपीएल सूची में आनेवाले परिवारों को कैंसर, हृदय, लीवर, किडनी एवं संक्रामक रोगों से पीडि़त होने पर भर्ती कर नि:शुल्क उपचार की सुविधा दी जा रही है।

Pin It