ईंट से कंूचकर मजदूर की हत्या

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में अवैध सम्बन्ध के कारण एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की ईटों से कूंचकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। खीरी जनपद के अम्बिका प्रसाद विश्वकर्मा (55) लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के कनक सिटी में रहते थे। वह मजदूरी करते थे। उनके साथ हरदोई जनपद का रहने वाला अवधेश कुमार वर्मा भी मजदूरी करता था। पुलिस के मुताबिक अम्बिका की पत्नी का अवधेश के साथ अवैध सम्बन्ध था।
इसे लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद हुआ है। शनिवार को देर रात दोनों में जमकर विवाद हुआ। जहां अवधेश ने ईटों से अम्बिका के ऊपर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। जिससे अम्बिका गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुॅंची पुलिस ने अम्बिका को उपचार के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। वहीं दूसरी तरफ आरोपी अवधेश फरार हो गया। सोमवार की सुबह उपचार के दौरान अम्बिका ने ट्रॉमा में दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। अम्बिका के पुत्र शिवम् की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अम्बिका के दो पुत्र और दो पुत्रियां हैं। दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है।

पत्नी के कारण अम्बिका की हुई मौत
ठाकुरगंज के थानाध्यक्ष समर बहादुर यादव ने बताया कि अम्बिका की पत्नी से अवधेश का कई वर्षों से पे्रम-प्रसंग चल रहा था। पत्नी का जब मन होता वह अवधेश के साथ रहती जब मन करता तो वह अम्बिका के पास। अवधेश के साथ वह कई वर्षों तक लुधियाना भी रही है। अपने मन का नहीं होने पर वह दोनों से विवाद भी करती थी। एसओ के मुताबिक जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Pin It