इकबाल के कैरियर डेंटल कॉलेज के पीछे मिली दो युवतियों की सिरकटी लाश, लखनऊ में सनसनी

तीन जगह पर बैग में पैक करके फेंके गए थे युवतियों के शव
आईजी समेत पुलिस के तमाम बड़े अफसर पहुंचे मौके पर
कल सीतापुर में दो लड़कियों का कटा हुआ सिर मिला था

Y1 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। राजधानी के थाना मडिय़ांव क्षेत्र में कैरियर डेंटल कालेज के पास उस समय सनसनी फैल गई जब कुछ लोगों ने वहां संदेहास्पद स्थिति में बैग देखे। यह बैग खोलने पर उसमें शरीर के कुछ अंग दिखाई दिए। यह देखकर वहां लोगों में सनसनी फैल गई। तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब बैग खोलकर देखा गया तो उसमें दो युवतियों के कटे हुए धड़ मिले हैं। यह जानकारी मिलते ही राजधानी के आला अफसरों में हडक़ंप मच गया। तुरंत मौके पर आईजी समेत पुलिस के तमाम बड़े अफसर पहुंचे। इन युवतियों का सिर धड़ से अलग था। कल सीतापुर में दो लड़कियों का सिर मिला था। राजधानी में दो सरकटी लाशों के मिलने से हंगामा मच गया है। पुलिस के कुछ लोग सीतापुर रवाना कर दिए गए हैं। जिससे यह पता चल सके कि कल जो दो युवतियों के सर मिले थे वह कहां डाले गए थे और उसके पीछे कौन हो सकता है। जाहिर है राजधानी में इस तरह दो युवतियों की सरकटी लाश पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। पुलिस लखनऊ और उसके आस-पास गुमशुदा लड़कियों के बारे में भी जानकारी इक_ïी कर रही है। जिस जगह यह शव मिले हैं वह सीतापुर हाइवे के पास है। पुलिस मान रही है कि युवतियों के धड़ यहां फेंके गए और उनके सिर सीतापुर में फेंक दिए गए।
मैं मौके से ही आ रहा हूं। पहले एक जगह चार पैर मिले और फिर दूर जाकर एक बैग मिला जिसमें धड़ था, थोड़ी दूर पर धड़ का एक और हिस्सा मिला। इस तरह तीन जगह पर दो धड़ और चार पैर मिले। यह सीतापुर में लड़कियों के मिले दो सिर से कनेक्ट हो रहा है। इनके पास से पाए गए स्वेटर और कपड़ों से शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। पहला काम होगा कि इसकी शिनाख्त कराई जाएगी। तब देखा जायेगा कि हत्या क्यों हुयी और कैसे हुयी।
-जकी अहमद पुलिस महानिरीक्षक, लखनऊ जोन

बनारस में माफिया ब्रजेश के करीबी बसपा नेता की गोली मारकर हत्या

प्रदेश में 24 घंटे में हुई वारदातों से पुलिस महकमे पर पर उठे सवाल

लखनऊ। बनारस शहर आज सुबह उस समय दहल उठा जब बसपा नेता राम बिहारी चौबे की मोटर साईकिल पर आए 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या कर दी। राम बिहारी माफिया डॉन ब्रजेश सिंह के बेहद करीबी थे। उनकी हत्या से बनारस में तनाव बढ़ गया है। इससे पहले भी बनारस में ब्रजेश के करीबी कुछ लोगों की हत्या कर दी गई थी। पूर्वांचल में ब्रजेश सिंह का नाम बड़े माफियाओं में लिया जाता है। जाहिर है कि आज हुई हत्या ने ये आशंका बढ़ा दी है कि कही यह गैंगवार और बड़ा रूप न ले ले। उधर नोएडा में एक हत्या के मामले में गवाही देने जा रहे तारिक नामक युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने हंगामा काटा। मुजफ्फरनगर में रोहित नामक युवक की लाश रेलवे क्रासिंग के निकट मिली। इलाहाबाद में विधायक विजय मिश्रा के भतीजे उमेश मिश्रा की लाश भी बोरी में मिली। एटा में चुनावी रंजिश के दौरान पीआरडी जवान की हत्या कर दी गई। लखनऊ में ही आज गोसाईगंज थाना क्षेत्र में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर लटक गया चौबीस घंटे में लगातार इस तरह प्रदेश में हो रही ताबड़तोड़ घटनाओं ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Pin It