आवास विकास परिषद के असिस्टेंट कमिश्नर पर लखनऊ में हमला

  • Capturethआधा दर्जन युवकों ने सरकारी गाड़ी रोककर किया हमला और जमकर पीटा, छीनकर ले गए मोबाइल
  • दिनदहाड़े हमले से लखनऊ में दहशत, युवकों की तलाश में बनाई गई टीम
  • एसएसपी समेत कई अफसर पहुंचे मौके पर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आज सुबह लगभग 11 बजे गोमती नगर और चिनहट में उस समय सनसनी फैल गई। जब सूचना मिली कि मोटर साइकिल पर सवार बदमाशों ने आवास विकास के सहाकरिता के असिस्टेंट कमिश्नर एके शुक्ला की गाड़ी रोककर उन पर हमला कर दिया और उन्हें घायल कर दिया और उनका मोबाइल छीनकर ले गए। दिन दहाड़े हुए इस हमले ने पुलिस विभाग में खलबली मचा दी। पुलिस के कई अफसर और आवास विकास के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायल एके शुक्ला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहा उनके हाथ में फै्रक्चर बताया जा रहा है।
बताया जाता है कि श्री शुक्ला आज सुबह अपनी सरकारी गाड़ी से दफ्तर जा रहे थे। कठौता झील के किनारे रेलवे क्रासिंग के पास पीछे से स्विफ्ट कार में आ रहे लोगों ने उन्हें हाथ देकर रोका। दो युवक उनसे बातचीत करने लगे तभी पीछे से आ रहे दो लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जब श्री शुक्ला के चालक ने उन्हें रोकना चाहा तो हमलावरों ने उसे भी जमकर पीटा और फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मैं तुरन्त मौके पर गया। जहां की यह घटना है उसके आस-पास कुछ नहीं बना हुआ है। हमलावर उनका मोबाइल ले गए हैं। हमलावरों की तलाश में टीम बना दी गई हैं। शुक्ला जी की तबीयत ठीक है। हमलावरों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा
-राजेश पाडेंय, एसएसपी

मुझे पता चला कि स्विफ्ट कार में सवार कुछ लोगों ने आवास विकास सहकारिता के असिस्टेंट कमिश्नर पर हमला किया है, जिससे उनका हाथ टूट गया है। हमारे सभी अफसर उन्हें देखने गए हैं और मैं भी जा रहा हूं।
-रूद्र प्रताप सिंह, आवास विकास आयुक्त

Pin It