आलोक रंजन को विदाई देने के लिए उमड़े अफसर, सबने कहा बहुत कुछ सीखा मुख्य सचिव से, प्रवीर ने संभाला मुख्य सचिव का चार्ज

पुराने को विदाई, नये का स्वागत

मुख्य सचिव आलोक रंजन को उनके नये दायित्व की बधाई देते एवं नये मुख्य सचिव प्रवीर कुमार का स्वागत करते 4पीएम के संपादक संजय शर्मा, चार्ज लेते प्रवीर कुमार और सबको शुक्रिया अदा करते आलोक रंजन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
Captureलखनऊ। मुख्य सचिव आलोक रंजन के कार्यकाल के आखिरी दिन उन्हें विदाई देने के लिए बड़ी संख्या में लोग उनके कार्यालय पहुंचे। सभी ने कहा कि आलोक रंजन का कार्यकाल न सिर्फ सराहनीय है बल्कि सबके लिए प्रेरणादायक भी है। आलोक रंजन ने शुभकामनाएं देने आये सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सब लोगों ने उन्हें जो प्यार दिया है वह जिंदगी भर उस प्यार को नहीं भूलेंगे।
आलोक रंजन के विदाई समारोह में मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने आलोक रंजन को एक शानदार अफसर बताते हुए कहा कि उन सबका सौभाग्य है कि उन्हें आलोक रंजन जैसे अफसर के साथ काम करने का मौका मिला। अफसरों ने कहा कि आलोक रंजन उनके सबसे वरिष्ठï अधिकारी ही नहीं थे बल्कि वे नौकरशाही के लिए एक अभिभावक जैसे थे।
विदाई समारोह में प्रवीर कुमार भी पहुंचे, जिन्हें आलोक रंजन ने कार्यवाहक मुख्य सचिव का दायित्व सौंपा। इसके बाद प्रवीर कुमार ने प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी के साथ बैठक की और अलविदा की नमाज की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि नमाज के दौरान सुरक्षा के पूरे प्रबंध रहने चाहिए ओर किसी भी स्तर पर कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। कार्यक्रम में प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल, संजीव सरन, डिम्पल वर्मा, आशीष गोयल, कुमार कमलेश, एस.के. ओझा, आलोक कुमार समेत बड़ी संख्या में अधिकारी मौजूद थे। आलोक रंजन के परिजन भी इस समारोह में शामिल हुये।

Pin It