आप द्वारा मांगी गई जानकारी को नहीं दे रहे नगर निगम के अधिकारी: गौरव

आरटीआई से पता चला कि नाले की सफाई के नाम पर 5,89,191.00 रुपए का हुआ फर्जी भुगतान

Capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। आम आदमी पार्टी ने लखनऊ के सभी वार्डों, मोहल्लों में रैली व जनसभा कर ‘झाड़ू चलाओ-बेईमान भगाओ’ स्लोगन के साथ लखनऊ नगर निगम के भ्रष्टाचार की पोल खोलने की शुरुआत अंबेडकर नगर वार्ड से कर दी ही। आज पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अम्बेडकर नगर वार्ड में घर- घर जाकर लोगों को उनके मोहल्लों में पेपरों पर हुए निर्माण कार्यों, फर्जी खर्चों के बारे में बताया और पूरे वार्ड में फैली गंदगी को साफ करवाने व आवश्यक सुविधाओं को दिलाने के लिए लखनऊ मेयर दिनेश शर्मा व नगर निगम के अधिकारिओं पर दवाव बनाने के लिए संघर्ष की अपील की।
लखनऊ जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने बताया कि पिछले दो महीने से लखनऊ नगर निगम के अन्तर्गत आने वाले वार्डों में 10 सालों में हुए समस्त विकास कार्योंं को लेकर तमाम आर.टी.आई दाखिल की जिसका मकसद नगर निगम में हो रहे व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करना था लेकिन नगर निगम के अधिकारी आम आदमी पार्टी द्वारा मांगी गई जानकारी देने में डर रहे है।
आर टी आई कि जानकारी से पता चला कि तेल डिपो के पीछे से हैदर कैनाल तक, पी टी सी कंम्पनी से करेहता होते हुये हैदर कैनाल तक, एवरेडी चौराहे से शुलभ शौचालय तक नाले की सफाई एक भी नहीं हुआ जबकि नाले की सफाई के नाम पर 5,89,191.00 रूपये का फर्जी भुगतान किया गया।

Pin It