आतंक पर पाक की फिर खुली पोल, अली ने कबूला कि पाकिस्तानी हूं

Captureनई दिल्ली । पाकिस्तानी आतंकी ने कबूलनामा दिया है और ‘ना’पाक साजिश बेनकाब हो गई है। इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में आतंकवाद फैलाने वाले पाकिस्तान की सच्चाई एक बार फिर सबके सामने है। सेना के साथ हुई मुठभेड़ में जिंदा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी बहादुर अली ने कबूल किया है कि वो पाकिस्तान का रहने वाला है।

इसके साथ ही उसने यह भी बताया है कि उसने पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग ली है और लश्कर ने उसे भारत भेजा है। बहादुर अली एनआईए की कस्टडी में है और एनआईए उसे पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आई है। बहादुर अली का कबूलनामा मोबाइल पर रिकॉर्ड है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना से मुठभेड़ के दौरान बहादुर अली पकड़ा गया था।
पाकिस्तान का चेहरा सामने आने के साथ ही आतंकी के पास कई राज भी हैं। अलग-अलग एजेंसियां अब उससे सच्चाई उगलवाने में लगी हैं। वे किस खास मकसद से भारत आए थे इस बात का भी खुलासा होगा। इससे पहले इसी तरह से आतंकियों ने घुसपैठ कर पठानकोट और उससे पहले पंजाब के ही एक थाने पर हमला किया था।
गौरतलब है कि कारगिल विजय दिवस पर सीमा लांघने की कोशिश में जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में जवानों ने मंगलवार को चार आतंकियों को मार गिराया गया था। इसके साथ सेना ने एक आतंकी को जिंदा पकड़ा था। बहादुर अली नाम के इस जिंदा आतंकी की एक तस्वीर जारी की गई थी। इसके साथ ही भारत के पास अब पाकिस्तान की नापाक करतूतों के जिंदा सबूत मिले हैं।

Pin It