अवधी गीतों से गुलजार रहा यूपी महोत्सव

  • रंगारंग कार्यक्रम और फैशन शो देख दर्शक मंत्रमुग्ध
  • लोगों ने जमकर की खरीदारी

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

captureलखनऊ। अवधी गीतों व फैशन शो के जरिये यूपी महोत्सव की बीती शाम गुलजार रही। निशातगंज स्थित राजकीय इंटरकॉलेज ग्राउंड में चल रहे महोत्सव में कलाकारों की परफॉमेंस का लोगों ने खूब लुत्फ उठाया। महोत्सव में प्रतिभागियों ने अपने हुनर को भी दर्शाया। लोगों ने फूड स्टॉल से लेकर शॉपिंग का अंानद उठाया।
महोत्सव की सांस्कृतिक शाम भोजपुरी गायिका साधना मिश्रा और अंजली खन्ना के सुरों से सराबोर रहीं। साधना मिश्रा ने पर्यावरण पर आधारित गीत पर्यावरण सुधारे बिन कैसे सबरी… सुनाकर किया। इसके बाद उन्होंने सास बगिया कैसे जाऊं , होली खेलें रघुबीरा अवध में.. जैसे कई गीत पेश किये। गणपति वंदना से शुरू परफॉमेंस में कलाकारों
ने ऐसा जादू डाला रे गानों से शाम को खुशनुमा बना दिया।
इसके अलावा महोत्सव में नृत्य और गायन की भी प्रस्तुत की गई। जिसमें अनुष्का अरोड़ा, अभिषेक, राजकुमार, हसन और पावनी ने परफॉम किया। इसके बाद महोत्सव में फैशन शो का भी जलवा देखने को मिला। मॉडल्स ने इंडियन और वेस्टर्न कपड़ों को पहनकर कैटवॉक किया। फैशन का आयोजन प्रकाश कृपाली के डायरेक्शन और अमन की कोरियोग्राफी में हुआ। जिसमें विशाखा, साक्षी, शिखा, मीनू, शेफाली,कल्पना, शुभम, भूविका, वर्षा, शेखर, किशन ने भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद सक्सेना और हीरेंद्र सिंह ने किया।

Pin It