अलीगढ़: रिश्वत लेने वाले दो सिपाही लाइनहाजिर, वीडियो हुआ था वायरल

अलीगढ़: रिश्वत लेने वाले दो सिपाही लाइनहाजिर, वीडियो हुआ था वायरल

पुलिसकर्मियों ने लूट का आरोप लगाने वाले को दिलवाए थे रुपये

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलीगढ़। अतरौली क्षेत्र में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल होने पर सिपाही रणजीत और विकास को लाइनहाजिर कर दिया गया है। रविवार को वीडियो वायरल हुआ था। इसमें दो पुलिसकर्मी आम के बाग के किनारे रिश्वत लेते दिख रहे थे। दोनों सिपाहियों ने एक युवक को लूट के आरोप में पकड़ा था। दोनों उसे थाने न ले जाकर गांव जखैटा में बाग में ले गए, जहां झूठा फंसाने के लिए धमकाया। दोनों ने लूट का आरोप लगाने वाले को 20 हजार दिलवाए। फिर उसे छोडऩे के एवज में नौ हजार खुद ले लिए।
युवक ने अपने साथी को फोन कर रुपये मंगा लिए। पहले दोनों पुलिसकर्मियों ने लूट का आरोप लगाने वाले को 20 हजार रुपये दिलवाए और उसे छोडऩे के एवज में नौ हजार रुपये खुद ले लिए, जिसका वीडियो वहां युवक ने बनाकर वायरल कर दिया। चर्चा ये है कि रविवार को कस्बा में एक मुहल्ले में जुआ में युवक 20 हजार रुपये हार गया था। उससे दोनों पुलिसकर्मियों से मिलकर यह योजना बनाई और अपने मकसद में कामयाब हो गया। कोतवाल धर्मेंंद्र कुमार पवार ने बताया कि वीडियो के आधार पर दोनों पुलिस कर्मियों को पीआरवी से हटा दिया गया है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

लखनऊ में फंदे पर लटके मिले मां-बेटे के शव

एक सप्ताह पूर्व हुई थी पति की मौत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। हसनगंज में पति की मौत से आहत पत्नी ने मासूम बेटे संग मंगलवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। महिला के पति की एक सप्ताह पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, जिसके बाद से वह काफी परेशान थी। पुलिस घटना के पीछे पति की मौत का सदमा और परिवार के खर्च को लेकर तनाव होना बता रही है।
हसनगंज खदरा के न्यू मदेयगंज छोटी पकरिया के पास रहने रहने वाली जरा परवीन (45) और उनके बेटे मो. जैन (5) का शव फांसी के फंदे पर रसोईघर में मंगलवार रात में लटकता मिला। 21 जुलाई को परवीन के पति मेडिकल स्टोर संचालक राकेश उर्फ मुन्ना की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इसके बाद से ही जरा परवीन ने खुद को घर में कैद कर लिया था। जरा परवीन के देवर मो.रिजवान ने बताया कि मंगलवार रात घर आने पर दरवाजा नहीं खुला। इसी बीच डालीगंज निवासी भाभी का भाई जावेद अपने दोस्त के साथ आ गया। कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर जावेद पड़ोसी के मकान से अंदर जाकर खिडक़ी से देखा तो अजरा और जैन का शव फंदे पर लटका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *