अमित शाह के पोस्टर पर पोती गई कालिख

भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कानपुर पहुंचे थे शाह, विरोध का करना पड़ा सामना

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पोस्टर पर कानपुर में कालिख पोती गई है। ऐसा शनिवार को कानपुर में आयोजित रैली के दौरान ही किसी ने किया है। इस अवसर पर शहर में जगह-जगह प्रदर्शन और नारेबाजी भी की गई। इससे पार्टी में चल रही अंतर्कलह खुलकर सामने आ गयी है।
अल्पसंख्यकों का समर्थन हासिल करने के लिए कानपुर में आयोजित कार्यक्रम को लेकर पहले से ही गड़बड़ी की आशंका जताई जा रही थी। इसमें पार्टी नेताओं के बीच तालमेल की कमी और अन्य पार्टियों में अल्पसंख्यकों के वोट बैंक को लेकर असुरक्षा की भावना नजर आ रही थी। इसके साथ ही पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में भी शाह के कार्यक्रम को लेकर कुछ नाराजगी दिख रही थी, जो शनिवार को जगह-जगह प्रदर्शन होने और अमित शाह के पोस्टर पर कालिख पोते जाने से के बाद खुलकर सामने आ गया। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि इसके पीछे किसका हाथ है। गौरतलब हो कि शाह के स्वागत के लिए बीजेपी की कानपुर यूनिट ने शहर में कई जगह पोस्टर्स लगाए थे। इनमें से करीब 6 पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी। बीजेपी कार्यकर्ताओं में इस हरकत को लेकर काफी नाराजगी है। बता दें कि बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह पहली बार कानपुर पहुंचे हैं।

हमारी मीटिंग से विपक्षियों की नींद उड़ी : भाजपा
शाह के पोस्टर्स पर अज्ञात लोगों की तरफ से कालिख पोते जाने के बाद बीजेपी की कानपुर सिटी ईकाई के अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि हमारी बैठक को लेकर दूसरी पार्टियों की नींद उड़ गई है। लेकिन उन लोगों को ये समझ लेना चाहिए कि इस तरह की हरकत करने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पडऩे वाला।

Pin It