अपहरण कर छात्रा से गैंग रेप का प्रयास

  •  समय युजागरण से लौटतेवती को उठाया

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मडिय़ांव थाना क्षेत्र निवासी एक छात्रा ने तीन युवकों पर अपहरण कर रेप के प्रयास का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि वह रात जागरण देख कर घर लौट रही थी तभी तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया और एकांत में ले जाकर रेप की कोशिश की। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
मडिय़ांव थाना क्षेत्र निवासी कल्पना (नाम काल्पनिक) बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह रात करीब 12 बजे कॉलोनी की अन्य महिलाओं के साथ जागरण देख कर घर लौट रही थी। पीडि़ता के अनुसार उसी समय नौबस्ता निवासी रामबाबू, पिंटू व एक अज्ञात युवक ने उसे सुनसान जगह खींच ले गए और दुराचार का प्रयास किया। विरोध पर आरोपितों ने उसकी पिटाई भी की। पीडि़ता की गुहार सुनकर स्थानीय लोगों मदद को दौड़े। लोगों को आता देख आरोपित उसे धमकाते हुए भाग निकले। छात्रा का आरोप है कि देररात आरोपित अपने दो दर्जन साथियों के साथ पीडि़ता के घर पहुंचकर धमकी दी। एसओ मडिय़ांव अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। आरोपित अभी फरार हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

लखनऊ। राजधानी के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। गोसाईगंज थाना क्षेत्र में श्याम बाबू (काल्पनिक नाम ) की बेटी श्रुति (काल्पनिक नाम) बीते कहीं काम से गयी थी। इसी दौरान ग्राम निवासी युवक ने बच्ची को पकड़ लिया और रेप का प्रयास किया। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Pin It