अपने उम्मीदवारों को जीत के टिप्स दिए बसपा सुप्रीमो ने

पार्टी के जोनल कोऑर्डिनेटरों और उम्मीदवारों को बसपा सुप्रीमो ने दिए निर्देश बसपा ने तीन दिन में घोषित किया 300 उम्मीदवारों का नाम

capture4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने सभी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को अनुशासित ढंग से चुनाव प्रचार करने का निर्देश दिया है। उन्होंने आज पार्टी मुख्यालय पर जोनल कोऑर्डिनेटरों और उम्मीदवारों की मीटिंग में चुनाव की रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की। माया ने कहा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार ने बिना तैयारी के नोटबंदी का फैसला लिया, इस वजह से आम जनता आज भी कैश की किल्लत से जूझ रही है।
मायावती ने कहा यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। प्रदेश में जंगलराज कायम है। समाजवादी पार्टी में घमासान चल रहा है। प्रदेश की जनता की समस्याओं का समाधान करने के बजाय मुख्यमंत्री और सपा सरकार के मंत्री पार्टी में सुलह कराने की कोशिशों में उलझे हुए हैं। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी को यूपी की सत्ता में बदलाव लाने का पूरा-पूरा मौका मिल गया है। पार्टी के सभी उम्मीदवार और कार्यकर्ता अनुशासित ढंग से चुनाव प्रचार करें। जनता तक अपनी बात पहुंचायें, उन्हें विश्वास दिलायें कि बसपा की सरकार बनने पर जनता को जंगलराज और तानाशाही से मुक्ति मिलेगी। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी ने अपने 100 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी। आज जारी सूची में उन्नाव की तीन, रायबरेली की छह, बाराबंकी की छह, फतेहपुर की छह, प्रतापगढ़ की सात, कौशाम्बी की तीन, इलाहाबाद की 12 , जालौन की तीन, झांसी की चार, ललितपुर की दो, हमीरपुर की दो, महोबा की दो और बांदा की चार सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए। इसी कड़ी में चित्रकूट की दो, बलरामपुर की चार, गोण्डा की सात, फैजाबाद की पांच, अंबेडकर नगर की पांच, बहराइच की सात, श्रावस्ती की दो, सिद्घार्थनगर की पांच, और संतकबीर नगर की तीन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है। अब तक प्रदेश की 403 सीटों में से 300 सीटों पर बसपा अपने प्रत्याशियों का नाम घोषित कर चुकी है।
प्रत्याशियों के नामों की सूची-पेज-8 पर

Pin It