अपनी मांगों को लेकर धरना देने की तैयारी में कर्मचारी महासंघ

  • कर्मचारियों को एकजुट करने में लगा कर्मचारी महासंघ

Captureलखनऊ। एसजीपीजीआई का कर्मचारी महासंघ अपनी मांगों को लेकर रोजाना दो घंटे का क्रामिक धरना शुरू करने जा रहा है। इसलिए आज कर्मचारी महासंघ ने पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक बुलाई है, जिसमें कर्मचारी महासंघ के साथ मेडिटेक एसोसिएशन तथा नर्सिंग स्टाफ एसोसिएशन शामिल रहेगा। कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश मिश्रा ने बताया कि कर्मचारी महासंघ अपनी मांगो को लेकर आज बैठक करने जा रहा है।
आज की बैठक पीजीआई के कम्युनिटी हाल में की जायेगी। उन्होंने बताया कि पीजीआई प्रशासन लगातार यहां काम करने वाले कर्मचारियों के हितों की अनदेखी कर रहा है। इसके कारण कर्मचारियों में आक्रोश व्याप्त है। पीजीआई प्रशासन की मनमानी रोकने के लिए यहां के सभी कर्मचारी एक जुट हो रहे हैं। हम अपनी मांगों को लेकर क्रामिक धरना करने जा रहे है। इस धरने से मरीजों को समस्या न हो इसके लिए यह धरना दोपहर बाद किया जायेगा। अभी क्रामिक धरने का समय दो घंटे रखा गया है।
कर्मचारियों की मांग पीजीआई में हो सीधी भर्ती
पीजीआई कर्मचारी महासंघ की मांग है कि पीजीआई में आउटसोर्सिंग से होने वाली कर्मचारियों की भर्ती को रोका जाए। उनका कहना है पीजीआई की गुणवत्ता प्रभावित न हो इसके लिए कर्मचारियों की सीधी भर्ती की जाए। इसके अलावा कर्मचारियों की और भी मांगे है जिसमें एरियर का भुगतान ,कर्मचारियों के सेवाकाल की उम्र बढ़ाकर 65 वर्ष करना , स्थानांतरण नीति के साथ सभी संवर्ग के पदों का अविलंब पुनर्गठन किया जाना शामिल है। इसके अलावा कर्मचारियों के लिए स्टाफ आकस्मिक स्वास्थ्य सेवा के लिए स्टाफ सेल बनाया जाए ।

Pin It