अपनी बहन की शादी के लिये उजाड़ दी दूसरे की कोख

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बाजारखाला थाना क्षेत्र में विगत दिनों हुई मासूम बिलाल की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुये तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपियों ने जब हत्या का कारण बताया तो पुलिस भी अवाक रह गई। हत्या का मुख्य कारण बिलाल का अपहरण कर फिरौती मांगना था ताकि आरोपी अपनी बहन की शादी कर सकें। लेकिन बच्चे के शोर मचाने पर उसकी हत्या कर दी गई।
वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किये गये व्यक्ति दिलदार को क्लीन चिट दे दी है। घटना के पर्दाफाश में डॉग स्क्वायड का बड़ा ही महत्व है। प्रभारी निरीक्षक चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि विगत 18 जून को बाजारखाला के मेहंदीगंज निवासी स्कूल वैन संचालक आफाक का सात वर्षीय बेटा बिलाल घर से अचानक गायब हो गया था। उसी दिन देर रात बिलाल का शव घर के पास एक प्लाट में मौरंग के ढेर में दबा हुआ मिला था। इस मामले में परिवार वालों ने मोहल्ले के रहने वाले दिलदार नाम के व्यक्ति पर शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी थी।
छानबीन व पूछताछ के दौरान दिलदार से पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस को मोहल्ले वालों से आफाक के पड़ोसी प्रभाकर व उसके मामा अमित कुमार के बारे में पता चला। सूत्रों ने पुलिस को बताया कि जब बिलाल गायब हुआ था तो मोहल्ले के लोग मिलकर उसकी तलाश रहे थे लेकिन नशेड़ी अमित घर के बाहर अपने तखत पर लेटा रहा और प्रभाकर घर में ही मौजूद था।

Pin It