केंद्रीय गृहमंत्री की प्रस्तावित जनसभा 28 दिसंबर को, पांचों विधानसभा में मोर्चा आयोजित करेंगा सम्मेलन

The proposed public meeting of the Union Home Minister on December 28, the front will organize a conference in the five Vidhan Sabhas

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए संगठनात्मक कार्यक्रमों, मोर्चा सम्मेलनों व जन सभाओं के माध्यम से तैयारी को रफ्तार पकड़ा रही है। विधानसभा चुनाव में अभूतपूर्व विजय प्राप्त करने के लिए पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में भी आ चुकी है।भाजपा जिलाध्यक्ष डा.आरए. वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा उत्तर प्रदेश द्वारा जारी किए गए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के उत्तर प्रदेश प्रवास कार्यक्रम के दौरान 28 दिसंबर को 2:00 बजे सुल्तानपुर जिले में जनसभा प्रस्तावित है। उन्होंने बताया जल्द ही जनसभा स्थल का चयन कर जनसभा को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव को धार देने के लिए पांचो विधानसभाओं में पार्टी के विभिन्न मोर्चों के सम्मेलन आयोजित करेगीं। 26 दिसंबर 2021 को महिला मोर्चा का सम्मेलन सुल्तानपुर विधानसभा के तिकोनिया पार्क में 1:00 बजें व पिछड़ा वर्ग मोर्चा का सम्मेलन लंभुआ विधानसभा में मेला वाली बाग लंभुआ में 1:00 बजे आयोजित होगा। वही 27 दिसंबर को युवा मोर्चा का सम्मेलन सदर विधानसभा के बरौसा चौराहे पर 1:00 बजे, किसान मोर्चा का कादीपुर विधानसभा के पुराना बस अड्डा कादीपुर में 12:30 बजे एवं अनुसूचित मोर्चा का सम्मेलन इसौली विधानसभा के आशीर्वाद मैरिज लॉन अलीगंज बाजार में 1:00 बजे आयोजित होगा।

मोर्चा सम्मेलन आयोजित होने के बाद 2 जनवरी 2022 को जिले में पहुंच रही भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा जिले के पांचो विधानसभाओं में जाकर जनता का आशीर्वाद प्राप्त करेगी।इस दौरान चांदा, लंभुआ ,बरौसा चौराहा एवं तिकोनिया पार्क में सभा भी आयोजित की जाएंगी।

Related Articles

Back to top button