भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी कांग्रेस में हुई शामिल कहा- ‘लड़की हूं लड़ सकती है’

Bhojpuri actress Rani Chatterjee joined Congress and said- 'I can fight a girl'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। उत्तरप्रदेश में चुनाव नजदीक आ गए हैं, पार्टियां खूब जोर-शोर से प्रचार में लगी हुई हैं। इसी बीच भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और खूबसूरती से सभी को दीवाना कर देने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि- एक और लड़की लड़ने के लिए तैयार है, प्रियंका जी के अभियान ‘लड़की हूं लड़ सकती है’ के साथ जुड़ कर मैं एक नया अध्याय शुरू कर रही हूं। आज प्रियंका गांधी जी से दिल्ली में मुलाकात हुई साथ में मुंबई कांग्रेस के युवा नेता मेरे मित्र सूरज सिंह ठाकुर।

रानी चटर्जी के इस खबर को शेयर करने की ही देरी थी कि हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं। एक्ट्रेस के इस नए सफर के लिए सभी फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- वैरी गुड. एक दूसरे शख्स ने लिखा- एग्रेसिव मूव एक शख्स ने लिखा- स्वागत है कांग्रेस में फैंस उन्हें बेस्ट ऑफ लक कहते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस पार्टी भले ही चुनावी मैदान में कमजोर नजर आ रही है मगर रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी को हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button