बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की बहन मलविका ने कांग्रेस ज्वाइन किया

Bollywood actor Sonu Sood's sister Malvika joins Congress

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद देश के रियल हीरो हैं और कोरोना काल में लोगों की जिस तरह से उन्होंने मदद की उसे भुलाया नहीं जा सकता। देशवासियों के दिलों में सोनू ने एक जगह बनाई है और सम्मान हासिल किया है। अब सोनू सूद की बहन भी एक मुख्य वजह से सुर्खियों में हैं, सोनू सूद अपने आप को किसी पार्टी विशेष का नहीं मानते हैं मगर उनकी बहन ने कांग्रेस ज्वाइन करने का निर्णय लिया है। सोनू सूद की बहन मलविका सूद सोमवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली है।

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद को हाल ही में पंजाब के स्टेट आइकन के पद से हटा दिया गया। साल 2020 में उन्हें ये सम्मान दिया गया था, इसके बाद से ही कई सारे कयास लगने शुरू हो गए थे। लोगों को ये समझ नहीं आ रहा था कि अचानक से ऐसा क्यों किया गया, मगर बाद में ये वजह सामने आई कि सोनू सूद की बहन कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगी। इस वजह से खुद सोनू सूद ने इस पद से खुद को हटाने की दर्खास्त की ताकि जनता के साथ पारदर्शिता रहे।

सोनू सूद के घर पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धु ने शिरकत की और नवजोत की उपस्थिति में मलविका ने कांग्रेस ज्वाइन की। इस दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी मौजूद रहे। मालविका को हर एक राजनीतिक पार्टी से टिकेट मिला था मगर उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने का निर्णय लिया। ये मलविका के पॉलिटिकल करियर की शुरुआत है और कांग्रेस उनकी पहली पार्टी है।

Related Articles

Back to top button