किंगखान ने सोशल मीडिया पर लंबे समय बाद की वापसी, फैंस ने जताई खुशी

King Khan returns to social media after a long time, fans expressed happiness

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान पिछले साल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा बेटे आर्यन खान को लेकर चर्चा में थे. दरअसल, आर्यन खान ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए थे. उस वक्त शाहरुख, बेटे आर्यन खान को जेल से बाहर निकालने के लिए लगे हुए थे. वह हर वकील से मिलते थे पूरी कोशिश में लगे थे कि उनका बेटा जेल से जल्द से जल्द बाहर आ जाएं. आर्यन लगभग 1 साल तक जेल में रहा था. उस वक्त से लेकर अब तक वह सोशल मीडिया से दूर थे।

लेकिन अब महीनों बाद शाहरुख ने पहला पोस्ट किया है. हालांकि ये पोस्ट एक विज्ञापन का है.लेकिन फैंस शाहरुख की वापसी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ फैंस ये भी कमेंट कर रहे हैं कि किंग खान इज बैक।

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के सेट से शाहरुख की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान काफी अलग अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं. वहीं सलमान खान फिल्म में कैमियो करेंगे. फिल्म की स्टार कास्ट को देखते हुए फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button