मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा – कांग्रेस वोट कटवा पार्टी

Mayawati targeted Congress, said by tweeting - Congress Vote Katwa Party

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे नजदीक आ रही है प्रदेश का सियासी पारा गरमाता जा रहा है। रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि इनकी सीएम उम्मीदवार ने कुछ घंटे में ही अपना स्टैंड बदल लिया। ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगे लिखा कि ‘यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है। जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नंबर-1 पर है।’

बता दें कि शनिवार को ही एक इंटरव्यू में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि वह बीएसपी चीफ मायावती के चुनाव के दौरान निष्क्रिय रहने पर आश्चर्यचकित हैं। उन्हें लग रहा था कि चुनाव के आते ही बीएसपी चीफ एक्टिव होंगी, लेकिन राज्य में बीएसपी एक्टिव नहीं हैं। शायद मायावती भाजपा के दबाव में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button