चुनाव हारने के बाद बोले संगीत सोम-‘शपथ के बाद बाबा का बुलडोजर भी चलेगा और मेरा डंडा भी’

After losing the election, Sangeet Som said - 'After the oath, Baba's bulldozer will run and my stick will also work'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम को सरधना विधानसभा सीट से चुनाव में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उनके आक्रामक तेवर और बयानबाजी का दौर अब भी जारी है। दरअसल, चुनाव में मिली हार के बाद समीक्षा को लेकर चौबीसी के लोगों ने पंचायत का आयोजन किया था जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नाम की चीज अब उत्तर प्रदेश से हमेशा के लिए मिट गई है। बाबा का बुलडोजर पहले भी चलता था और अब भी चलता रहेगा। इसके अलावा संगीत सोम ने यह भी कहा कि मैं उन गुंडों की भी गलतफहमी निकला देना चाहता हूं। एक बार सरकार की शपथ तो हो जाने दो, बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा बराबर चलेंगे।

संगीत सोम ने कहा कि संगीत पहले भी गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठाता था और आगे भी उठाता रहूंगा। यही नहीं संगीत सोम ने यह भी कहा कि यह चिंतन और मंथन का दौर है। हमें अपनी कमियों से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। साथ ही सफलता के लिए हमें खुद में सुधार करना होगा। उन्होंने हारने के बाद भी जनता के विश्वास का आभार जताया। साथ ही कहा कि वह चुनाव जरूर हारे हैं लेकिन दोगुने उत्साह के साथ वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि सरधना सीट पर इस बार समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अतुल प्रधान ने संगीत सोम को शिकस्त दी है। इससे पहले 2017 में भी इन दोनों के बीच ही मुकाबला हुआ था। तब बाजी संगीत सोम के हाथ लगी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button