पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Former Punjab CM Parkash Singh Badal becomes corona infected, admitted to hospital

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल कोरोना संक्रमित हो गए हैं फिलहाल उन्हें लुधियाना के डीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो दिन पहले बादल को बुखार, खांसी और जुकाम था। इसके बाद उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें लुधियाना लाया गया जहां डीएमसी में रैपिड टेस्ट में रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उनका आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया और उसकी रिपोर्ट का इंतजार है। कोरोना टेस्ट के अलावा उनके अन्य आवश्यक टेस्ट भी किए गए हैं।

बता दें कि 95 वर्षीय प्रकाश सिंह बादल दोपहर बाद डीएमसी पहुंचे और डा. विश्व मोहन की देखरेख में टेस्ट हुए। डा. विश्व मोहन ने कहा कि हम उनके जनरल टेस्ट भी कर रहे हैं और उनकी रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि बादल लंबी से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और वह रोजाना लोगों से मिल रहे हैं। सोमवार को उन्हें पीठ में दर्ज हुआ था और उसके बाद उन्होंने अपने दौरे रद कर अपने घर में आराम कर रहे थे।

शिरोमणि अकाली दल नेता और पूर्व सीएम बादल के राजनीतिक सलाहकार महेश इंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा कि उनमें कोरोना के लक्ष्ण थे और उन्हें डीएमसी में लाया गया था। जहां टेस्ट में कोरोना पाजिटिव आए हैं। फिलहाल वह सामान्य है और किसी तरह की दिक्कत नहीं है। बादल के कोरोना  पाजिटिव आने के बाद अकाली दल के चुनाव प्रचार अभियान में असर पड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button