गायक निर्वैर पन्नू नव सिद्धू ने कहा मैं जल्द ही उसके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं

Singer Nirvair Pannu Nava Sidhu says I am looking forward to working with him again soon

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। प्रतिभाशाली संगीतकारों और कलाकारों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ देश कलात्मक कौशल से भरा हुआ है, जबकि उनमें से कुछ संगीतकार प्रसिद्ध हो जाते हैं, कुछ संगीतकार ऐसे होते हैं जिनकी प्रतिभा पर किसी का ध्यान नहीं जाता है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन उन गानों को बढ़ावा देने में मदद करता है जो हमारे पसंदीदा लेटेस्ट गाने होते हैं। दर्शको के मन में एक गीत की धारणा को बेहतर बनाने के लिए बहुत कठिन प्रयास और समर्पण की आवश्यकता होती है। बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन उन कंपनियों में से एक है जो संगीत को अगले स्तर तक ले जाने का प्रयास करता है।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन के मालिक नव सिद्धू पिछले कई सालों से म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अपने काम के लिए पहचाने जाने की बात करते हुए, उन्होंने गायक निर्वैर पन्नू के लिए कई गानों का प्रचार किया है, गायक “उदिकन” गाने के लिए प्रसिद्ध हैं।

“हैलो” और “तेरी आह”। मशहूर सिंगर ने कहा, नव सिद्धू एक बेहतरीन और प्रोफेशनल इंसान हैं, मैंने बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन और पूरी टीम के साथ काम किया है, मै कहना चाहता हु की, वह बहुत विनम्र और मेहनती इंसान हैं। नव सिद्धू के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वह निश्चित रूप से अपना काम जानते है और मैं जल्द ही उसके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं।

नव सिद्धू ने अपने हालिया हिट गीत ‘घाना कसौटी’ के लिए रफ्तार जैसे कई हिट कलाकारों के लिए काम किया है, उसके बाद बादशाह के गाने पानी पानी, और गुरु रंधावा और जस मानक जैसे कई हिट गायकों के साथ काम किया है, तरसेम जस्सर और वामीका गब्बी अभिनीत गलवाकड़ी का प्रचार भी किया है। जो बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है।

Related Articles

Back to top button