ट्यूशन पढऩे गए बच्चे की हत्या से सनसनी

शौचालय में मिला शव, एक हिरासत में, पुलिस कर रही मामले की जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
देवरिया। लार क्षेत्र के हरखौली गांव में ट्यूशन पढऩे गए अपहृत बालक का शव शौचालय से बरामद कर लिया गया है। शव बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवक की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है।
हरखौली गांव के रहने वाले गोरख यादव का छह वर्षीय पुत्र संस्कार यादव गांव के एक विद्यालय में कक्षा दो का छात्र था। बुधवार दोपहर में वह गांव में नरसिंह शर्मा के घर ट्यूशन पढऩे गया था। काफी देर बाद तक वापस नहीं लौटा तो स्वजनों ने आसपास तलाश शुरू की लेकिन देर शाम तक उनका पता नहीं लगा। रात करीब आठ बजे गांव के बाहर पोखरे के पास उसका कापी-किताब बिखरी मिली थी। एक किताब के बीच पत्र रखकर पांच लाख फिरौती देने की मांग के साथ अपहरण किए जाने की बात लिखी गई थी। स्वजन ने इसकी जानकारी लार पुलिस को दी तो पुलिस छानबीन में जुट गई। भोर में शिक्षक के शौचालय से पुलिस ने शव बरामद किया है। शौचालय में बाहर से ताला बंद था। पुलिस ने ताला तोड़कर शव बरामद किया है। प्रभारी निरीक्षक नवीन सिंह ने बताया कि एक युवक से पूछताछ की जा रही है। बालक की निर्मम हत्या की गई है। बालक के नाक व मुंह में फेविक्विक डाला गया था। हाथ बंधा था और मुंह पर टेप भी लगाया गया था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

बाइक सवारों ने फाइनेंसर को मारी गोली

मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गए थे प्रवीण

मुजफ्फरनगर (4पीएम न्यूज़ नेटवर्क)। भोपा क्षेत्र के मोरना में मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गए फाइनेंसर की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया लेकिन हत्यारों का सुराग नहीं लगा। भोपा थाना क्षेत्र के गांव छछरौली निवासी 42 वर्षीय प्रवीण फाइनेंस का कार्य करता था। वह मोरना में किराए पर मकान लेकर रह रहा था। बुधवार देर रात वह जानसठ रोड स्थित यदुवंशी मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गया था। वह मेडिकल स्टोर पर खड़ा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे। एक युवक ने प्रवीण की कमर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली चलने से अफरातफरी मच गई। आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस ने प्रवीण को भोपा सीएचसी पर भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मर्चरी भिजवा दिया। उधर, पुलिस ने बाइक सवारों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। एसएसआई सत्यनारायण दहिया ने कहा कि बाइक सवार तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। प्रथम दृष्टया मामला पति-पत्नी के विवाद का लग रहा है। दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

Related Articles

Back to top button