यूपी की प्रगति का दस्तावेज होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र : प्रियंका गांधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने घोषणा पत्र कमेटी और कैंपेन कमेटी के साथ लखनऊ में बैठक कर विधानसभा चुनावों की तैयारी की चर्चा की। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री, मीडिया प्रभारी नसीमुद्दीन सिद्दकी और विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा समेत अन्य वरष्ठि नेता मौजूद थे। बैठक में जनता की राय से तैयार किए घोषणा पत्र को अंतिम रूप देने पर विस्तार से चर्चा की गई।

प्रियंका ने बताया कि उप्र कांग्रेस के घोषणा पत्र में युवाओं, किसानों, महिलाओं, व्यापारियों, वंचित वर्गों समेत सभी तबकों की आवाज को जगह दी गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र उत्तर प्रदेश की प्रगति का रास्ता तैयार करने वाला दस्तावेज होगा। सूत्रों ने बताया कि बैठक में आगामी चुनाव के लिए घोषणा पत्र के अलावा टिकटों के बंटवारे समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की जा रही है।

जनता को हिंदू-मुसलमान में उलझा रही भाजपा : बंसल

अलीगढ़। कांग्रेस के भाजपा भगाओ-मंहगाई हटाओ, कार्यक्रम के तहत मौलाना आजाद नगर क्षेत्र में नुक्कड़ सभा हुई। स्थानीय लोगों ने मुख्य अतिथि हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल सभा को संबोधित करते हुए विवेक बंसल का जोरदार स्वागत किया।

पूर्व विधायक विवेक बंसल ने कहा, इस समय भाजपा सरकार को महंगाई को कम करने के लिए प्रयास करने चाहिएं लेकिन, हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब भी कोई बयान देते हैं, इसमें हिंदू और मुसलमान का उल्लेख करना नहीं भूलते। विकास और नागरिकों की भलाई का मुद्दा भाजपा के एजेंडे से गायब है। जनता को हिंदू-मुसलमान में उलझा रही भाजपा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button