बीजेपी नेता की दारोगा को धमकी- ’10 मार्च के बाद गर्मी निकाल देंगे’…

BJP leader's threat to the Inspector- 'After March 10, the heat of the Inspector will be removed'...

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का सियासी पारा हाई है। प्रदेश में पांच चरण का मतदान पूरा हो चुका है। इन चुनाव में बड़े-बड़े सियासी सूरमाओं की साख दांव पर लगी हुई है। चुनाव के दौरान एक तरफ सीएम योगी जहां अपराधियों की गर्मी शांत करने की बात कर रहे है तो वहीं अब भाजपा के कुछ नेता अपनी जुबान पर काबू नहीं कर पा रहे है और अब गुंडों की बजाय पुलिस वालों को गर्मी निकालने की धमकियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना जवां का है। जहां किसी पदाधिकारी का गांव के ही एक पक्ष से प्रॉपर्टी विवाद हो गया। इसमें शिकायत पर पुलिस भाजपा कार्यकर्ता को पूछताछ के लिए थाने ले आई। इसको लेकर रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी थाने पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और थाने का घेराव कर लिया और थानेदार और पुलिसकर्मियों को धमकी देने लग गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

वीडियो में धर्मवीर सिंह लोधी ने कहा, ‘मैं तो सिर्फ ये कह रहा हूं, जंगलगढ़ी से कितने लोगों को उठाया है, जब मैंने कहा, मैं जिलाध्यक्ष बोल रहा हूं भाजयुमो का, तो इतनी गर्मी है दारोगा में, 10 तारीख को योगी सरकार नहीं आ रही है क्या? बताये दे रहा हूं, 10 तारीख को योगी जी की सरकार आ रही है, ये बात दिमाग में बिठालें, जितनी गर्मी है दारोगा की, सब निकाल देंगे हम।’

इसके बाद थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने विरोध जताया तो पुलिस और भाजयुमो के पदाधिकारियों के बीच नोकझोंक हो गई। वहीं क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन श्वेताभ पांडेय ने कहा, ‘मीडिया के माध्यम से प्रकरण सामने आया है, अगर इस तरह का कोई प्रकरण है तो इसकी जांच करा लेंगे, हालांकि मैंने अभी वीडियो भी देखा नहीं है, वीडियो देखने के बाद ही कुछ कह सकता हूं कि क्या प्रकरण था, क्या मैटर था, जिसकी जांच कराएंगे।

Related Articles

Back to top button