रोड शो में अखिलेश ने कहा, हमारी सरकार बनने पर आउटसोर्स नहीं परमानेंट नौकरी मिलेगी

  • यूपी को बदहाली से खुशहाली की ओर ले चलने की अपील की

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में कल लखनऊ में रोड शो किया। इस मौके पर उन्होंने भाजपा और सीएम योगी सरकार पर हमला जारी रखेत हुए लोगों से अपील की कि यह चुनाव संविधान बचाने का है। इसलिए हमारी सरकार बनाकर यूपी को बदहाली से खुशहाली की ओर ले चलें। हमारी सरकार बनने पर आउटसोर्स नहीं परमानेंट नौकरी मिलेगी। अखिलेश ने कहा तीन चरणों में बाबा का चेहरा उतर गया है। सातवें चरण तक यूपी में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लोग हम लोगों पर आरोप लगाते हैं कि हम लोग जातिवादी हैं। वो खुद सबसे बड़े जातिवादी हैं। भाजपा सरकार आते ही कहा गया कि हवाई चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा। आज हवाई अड्डा, बन्दरगाह से लेकर रेल तक बेच डाली।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा नेता अब एबीसीडी सीख रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं अगर काका चले गए तो बाबा भी चले जाएंगे(अगर काले खेत कानून वापस ले लिए गए, तो योगी जी भी वापस चले जाएंगे)। उन्होंने नाम बदल दिए, अब उन्हें बाबा बुलडोजर नाम दिया गया है। अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार संविधान बचाने का भी ये चुनाव है, ये ना केवल यूपी बल्कि देश को संदेश देने का काम करेगा। इससे पहले अखिलेश यादव ने उन्नाव में कहा था कि लखीमपुर में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले के यहां बाबाजी की सरकार की बुलडोजर जाएगी या नहीं?

सपा प्रत्याशी के समर्थन में निकाली साइकिल रैली

सुल्तानपुर में जयसिंहपुर सदर से सपा प्रत्याशी अरुण वर्मा के समर्थन में जिला उपाध्यक्ष छात्रसभा विजय यादव के नेतृत्व में 12 किमी साइकिल रैली निकाली गयी, जिसे मुख्य अतिथि निवेदिता वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर समाजवादी यूथ ब्रिगेड जिला उपाध्यक्ष शहजाद खान, बिट्टïू दुबेे, विष्णु यादव, मनीष यादव, अमित यादव, शैलेंद्र दुबे, शिवकुमार यादव, विवेक त्रिपाठी, कपिल मुदिन यादव, विधानसभा अध्यक्ष अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड हिमांशु यादव आदि लोगों ने रैली में अखिलेश व मुलायम सिंह के समर्थन में नारे लगाए व सपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button