देवरिया: भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं की मौत, दो घायल

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में ट्रैक्टर-ट्राली और बोलेरो में टक्कर

सीएचसी जा रहे थे बोलेरो सवार, घायलों का चल रहा इलाज

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
देवरिया। जनपद के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के भगड़ा भवानी मंदिर के पास बुधवार की देर रात ट्रैक्टर-ट्राली और बोलेरो की टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक गर्भवती सहित तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। घटना के बाद करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को हटाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मझौली राज कस्बा के नोनिया टोला निवासी प्रसूता सुहाना (32 वर्ष) पत्नी अलाउद्दीन रात में करीब 12 बजे बोलेरो से सबीना पत्नी पप्पू, सोनी पत्नी राजू और रेहाना सीएचसी सलेमपुर जा रहे थे। इसी दौरान सलेमपुर मैरवा मार्ग पर भगड़ा भवानी मंदिर के पास सड़क पर बने ब्रेकर पर बोलेरो उछलकर सामने से आ रही गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। हादसे में अलाउद्दीन और रेहाना को छोड़कर तीनों महिलाओं की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
घायलों की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे सभी को निकालने में जुट गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर कोतवाल नवीन मिश्रा पहुंचे। उन्होंने सभी को आनन-फानन में सलेमपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने सबिना, सोनी और सुहाना को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बोलेरो और ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गए। हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गए एक घंटे से अधिक समय तक सलेमपुर मैरवा मार्ग पर आवागमन ठप रहा।

Related Articles

Back to top button