2017 की तर्ज पर ही चल रही है भाजपा की लहर : स्वतंत्र देव सिंह

  • माफिया मुख्तार, आजम खां को जेल भेजना अनुपयोगी है क्या

लखनऊ। सीतापुर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा के राष्टï्रीय अखिलेश यादव के योगी अनुपयोगी हैं के बयान पर पलटवार करते हुए जमकर निशाना साधा। कहा कि, माफिया मुख्तार को सलाखों के पीछे भेजना, आजम खां को जेल में बंद करना क्या अनुपयोगी है ? कहा कि हमारे मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई एक पैसे के घोटाले का आरोप नहीं लग सकता। कांग्रेस पर भी सियासी तीर चलाते हुए कहा किब कांग्रेज के पंजे और सपा की साइकिल के निशान पर लक्ष्मी नहीं रहती है। माता लक्ष्मी का पास तो कमल के फूल पर है। अखिलेश यादव कह रहे हैं कि मैं आ रहा हूं, जनता पूछ रही है क्या गरीबों पर बुलडोजर चलाने आ रहे हो ? सपा सरकार में यूपी में माफियाओं का राज था। न गरीबों को गैस कनेक्शन, न आवास मिलता था।

रेउसा कस्बे में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की मूर्ति अनावरण समारोह में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा लाल टोपी वाले गुंडे होते हैं। कहा कि भाजपा ने राम मंदिर बनवाया है। इसलिए जनता जान चुकी है कि भाजपा ही हिंदुओं की पार्टी है। भाजपा में ही हिंदुस्तान सुरक्षित है। बोले कि भाजपा भारत माता की पार्टी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में 2017 की तर्ज पर ही भाजपा की लहर चल रही है। साफ नीयत, कानून के शासन और सही विकास के सामने सपा-बसपा और कांग्रेस का छलावा टिक नहीं पाएगा। विकास से हम सबका विश्वास जीत पाए। बोले कि, सपा-बसपा की सरकारों ने सड़क बनाने के नाम पर एक भी ईंट नहीं रखी। बस अपने परिवार की जेबें गर्म कीं। 2017 के बाद से बड़े-बड़े एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं। बिजली अब 24 घंटे मिल रही है। गुंडा, बदमाशों में योगी सरकार में बेटियों को छेड़खानी की हिम्मत नहीं है।

देश की मोदी पर, प्रदेश की चिंता छोड़ दें योगी पर

प्रदेश अध्यक्ष ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अपने बेटे-बेटी से कभी गुटखा न मंगवाएं। मां-बहन-बेटी-पत्नी पर कभी हाथ न उठाएं। माता-पिता के पैर जरूर रोज शाम को दबाएं। आगे बोले कि देश की चिंता मोदी  पर और उत्तर प्रदेश की चिंता योगी पर छोड़ दें। सेवता विधानसभा की चिंता ज्ञान तिवारी पर छोड़ दें। प्रदेश अध्यक्ष अटल बिहारी वाजपेई की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम से गदगद दिखे। विधायक ज्ञान तिवारी की तारीफ की। कहा कि ज्ञान तिवारी ने महत्वपूर्ण काम किया है। वह संगठन की रीति नीति जानते हैं। कहा कि अटल बिहारी बाजपेई का राष्टï्र के प्रति समर्पण कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनका गौरवशाली कार्यकाल युगों-युगों तक याद रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button