संजय राउत ने किया बीजेपी पर हमला – ‘हिंदुत्व’ के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी शिवसेना थी

Sanjay Raut attacks BJP - Shivsena was the party that fought the election on the issue of 'Hindutva'

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को एक बार फिर से हिंदुत्व के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। संजय राउत ने कहा कि भाजपा के नए नेताओं को याद रखना चाहिए कि सबसे पहले हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाली कोई पार्टी थी तो वह शिवसेना पार्टी थी। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के नए नेताओं (नव हिंदुत्ववादी) को इतिहास की जानकारी नहीं है। किसी ने उनके इतिहास के पन्ने फाड़ दिए हैं। लेकिन हम समय-समय पर हम उन्हें जानकारी देंगे।

आपको बता दें इससे पहले राउत ने सोमवार को भी भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि शिवसेना महाराष्ट्र में भाजपा को नीचे से ऊपर तक ले गई। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान को भी दोहराया और कहा कि भाजपा केवल सत्ता के लिए हिंदुत्व का उपयोग करती है।

उत्तर भारत में शिवसेना की लहर थी- मीडिया से बात करते हुए राउत ने कहा था कि बाबरी के बाद उत्तर भारत में शिवसेना की लहर थी। देश में हमारा प्रधानमंत्री होता लेकिन हमने उनके लिए छोड़ दिया। भाजपा केवल सत्ता के लिए हिंदुत्व का उपयोग करती है।

एनसीपी नेता का उद्धव ठाकरे का समर्थन- वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने भी उद्धव ठाकरे के भाजपा के साथ 25 साल बर्बाद वाले बयान का समर्थम किया। उन्होंने कहा कि यह सच है कि भाजपा के साथ गठबंधन करने वाली पार्टियों को उन्होंने धीरे-धीरे नष्ट कर दिया। अपने धर्म पर गर्व करना अच्छा है, लेकिन दूसरे धर्मों के प्रति नफरत करना सही नहीं है।

Related Articles

Back to top button