बनेगी सुपरस्टार राजेश खन्ना पर बायोपिक, फराह खान करेंगी फिल्म का निर्देशन

Farah Khan to direct biopic on superstar Rajesh Khanna

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सुपरस्टार राजेश खन्ना की 79वीं बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बायोपिक बनाए जाने का ऐलान कर दिया गया है। प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने राजेश खन्ना की बायोपिक बनाने का जिम्मा उठाया है। फिल्म बेस्ट सेलर नॉवलिस्ट गौतम चिंतामणि की किताब ‘डार्क स्टार’  पर बेस्ड होगी। प्रोजेक्ट के बारे में प्रोड्यूसर निखिल ने कहा, ‘हां, मैंने गौतम चिंतामणि की किताब ‘डार्क स्टार’ के राइट्स ले लिए हैं और फिल्म बनाने के लिए मेरी फराह खान से बातचीत चल रही है।

निखिल ने कहा, ‘अभी के लिए मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं। जैसे ही और जब भी इस बारे में कोई मेजर डेवलपमेंट होगा तो मुझे जानकारी शेयर करने में खुशी होगी क्योंकि मैं राजेश खन्ना की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।’ फराह खान जो कि इस फिल्म की निर्देशक हो सकती हैं, उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने गौतम की किताब पढ़ी है और ये कमाल की है।’

जहां तक राजेश खन्ना की बायोपिक फिल्म में उनका रोल प्ले करने की बात है तो आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने कहा, ‘मैंने कास्टिंग के बारे में अभी बिलकुल भी नहीं सोचा है। मैं कभी भी कास्टिंग के बारे में नहीं सोचता हूं क्योंकि ये निर्देशक का काम है। डायरेक्टर जिसे फिट समझ कर कास्ट करेंगे उसी में मेरी भी सहमति होगी। मैं क्रिएटिव कॉल्स नहीं ले सकता।

फराह खान ने कहा, ‘ये वाकई में एक कमाल की कहानी है। हम इस बारे में बातचीत कर रहे हैं लेकिन अभी मैं इस बारे में और कुछ नहीं कह सकती।’ राजेश खन्ना ने इंडस्ट्री में अपने कमाल के सफर के दौरान 17 सुपरहिट फिल्में दी थीं। इनमें से 1969 से लेकर 1971 के दौरान 15 तो वो फिल्में थीं जिनमें वो सोलो स्टार थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button