बंदिशों के बीच नए साल का स्वागत, घरों में मनाया जश्न

देर रात से शुरू हुआ शुभकामना देने का सिलसिला

लोगों ने काटे केक, जमकर किया डांस
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। पुराने साल की विदाई और नए साल के स्वागत के लिए लोगों में गजब का उत्साह दिखा। बंदिशों के बीच लोगों ने घरों में जश्न मनाया। किसी ने डीजे लगवाया तो किसी ने छत पर दोस्तों के साथ पार्टी की। रात भर लोग जश्न में डूबे रहे और एक दूसरे को बधाई दी।
रात 12 बजते ही लोगों ने एक-दूसरे को नए साल की बधाई देने के साथ नए साल का स्वागत किया। रात्रि कफ्र्यू की बंदिशों के बीच नए साल का जश्न मनाया। लोगों ने केक काटे और पार्टियां दी। नववर्ष के स्वागत को लेकर लोग देर रात तक जागते रहे। रिश्तेदारों और दोस्तों को फोन कर बधाई देने का सिलसिला शुरू हुआ जो आज दिन भर चला। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने पुराने साल में की गई गलतियों की क्षमा मैसेज भेजकर मांगी।

इट कर्फ्यू में सख्ती खदेड़े गए हुड़दंगी

लखनऊ। कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के चलते 31 दिसंबर की रात पुलिस सड़कों पर मुस्तैद रही। कहीं भीड़ न जुटने पाए इसके लिए नाइट कफ्र्यू का सख्ती से पालन कराया गया। हजरतगंज, गोमतीनगर, चौक, आलमबाग, भूतनाथ आदि इलाकों में सड़कों पर सन्नाटा पसर गया लेकिन विभूतिखंड में समिट बिल्डिंग के आसपास वाहनों का जमावड़ा कम नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ दिया। देर रात तक सड़कों पर मुस्तैद पुलिसकर्मी वाहनों पर निकल रहे युवाओं को डांट-फटकार कर भगाते नजर आए। वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर हजरतगंज, भूतनाथ, गोमतीनगर के पत्रकारपुरम, विभूतिखंड व अन्य पॉश इलाकों के रेस्टोरेंट व खानपान की दुकानों पर दिनभर भीड़भाड़ दिखी।

नशे में धुत युवती का हंगामा

विभूतिखंड में समिट बिल्डिंग के बाहर से लोगों को खदेडऩे पर नशे में धुत एक युवती भड़क गई। वह कार की छत पर चढ़कर हंगामा करने लगी। आते-जाते लोगों के साथ ही वो पुलिसकर्मियों को भी अपशब्द बोल रही थी। कुछ देर बाद महिला पुलिसकर्मियों ने युवती को कार की छत से खींचकर उतारा। फिर युवती के साथी उसे लेकर चले गए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button