अयोध्या में डीएम आवास का साइन बोर्ड का रंग फिर बदला, पहले भगवा से हरा अब हुआ लाल

The color of the sign board of the DM residence in Ayodhya changed again, first from saffron to green now red

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव की सियासी सरगर्मी के बीच अयोध्या चर्चा में है। दरअसल इसके वजह रंगों की सियासत है अयोध्या जिलाधिकारी के अस्थाई आवास का साइन बोर्ड फिर बदल दिया गया है। इस बोर्ड को 24 घंटों में दो बार बदल दिया गया है। पहले इसे भगवा से हरा किया गया और अब हरा से लाल कर दिया गया है।

अयोध्या का डीएम आवास सितंबर 2021 से निर्माणाधीन है। अंग्रेजों के समय के बने इस आवास को अब नए सिरे से बनाया जा रहा है। इसी वजह से अयोध्या जनपद के मौजूदा डीएम नीतीश कुमार लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में रहते हैं और यहीं इनका कैंप कार्यालय भी है। पूर्व डीएम अनुज कुमार झा के समय ही डीएम आवास को यहां स्थानांतरित किया गया था। उस समय यहां एक बोर्ड लगाया गया था। भगवा कलर के बैकग्राउंड वाले इस साइड बोर्ड पर सफेद रंग से आवास डीएम अयोध्या लिखा गया था, जिसे बुधवार यानी 2 फरवरी की सुबह अचानक बदल दिया गया और हरे रंग का कर दिया गया।

वहीं अब 24 घंटे के भीतर ही एक बार फिर उसी साइन बोर्ड को बदल दिया गया है और हरे रंग के बैकग्राउंड के स्थान पर लाल रंग का बोर्ड लगा दिया गया है। एक बार फिर सरगर्मी तेज है और चर्चाओं का माहौल है। डीएम आवास के बोर्ड का रंग बदलने से अधिक इसकी टाइमिंग को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button