सिंगर कनिका कपूर इस साल मई में एन आर आई बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं

Singer Kanika Kapoor to marry NRI businessman in May this year

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। सिंगर कनिका कपूर अपने गानों को लेकर काफी पॉपुलर रहती हैं, हालांकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट और मीडिया से बचाकर रखती हैं। हालांकि अब कनिका अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं कि कनिका शादी करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका इस साल मई में एन आर आई बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं।

कनिका और गौतम पिछले कुछ 6 महीनो से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, कनिका पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी लंदन में होगी अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है कि कनिका और गौतम कहां और कैसे मिले। वैसे ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों कनिका के किसी म्यूजिक टूर में ही मिले होंगे।

वेबसाइट ने जब कनिका कपूर से बात की तो उन्होंने इस खबर पर ना तो हां कहा और ना ही मना किया। उन्होंने हाथ जोड़ने वाली और स्माइल इमोजी भेजी इसके अलावा कनिका ने कुछ जवाब नहीं दिया। कनिका से जब शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, माफ कीजिए, कोई कमेंट नहीं।

आपको बता दें कि अगर कनिका की गौतम से शादी हुई तो ये सिंगर की दूसरी शादी होगी। कनिका ने इससे पहले एनआरआई बिजनेसमैन राज चंदोक से शादी की थी। हालांकि फिर साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया, तबसे लेकर अब तक सिंगल हैं और सिंगल मदर हैं और अकेले बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button